Aapnu Gujarat
મનોરંજન

एनआइए मिकासिंग को गिरफ्तार कर पूछे की दाउद कहां है….!

कहते है की कला और कलाकार के लिये कोइ सरहद नही होती। पंछी-नदी-नाले और कला संस्कृति एक शहर से दुसरे शहर और एक देश से दुसरे देश पहुंचती है। लेकिन जिस देश ने हमारे 40 से ज्यादा जवानों की घात लगाकर हत्या कर दी गइ हो और जो देश हमारा दुश्मन देश है उस देश में जा कर एक एसे व्यक्ति के रिश्तेदार की शादी में जा कर गाना-नाचना जिसने कइ वर्ष पहले मुंबइ में कइ निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार दिया था तो क्या उसका मनोरंजन करना सही होगा…? जवाब नाहीं होगा और होना भी चाहिये। पंजाबी गायक कलाकार मिकासिंग हाल ही में पाकिस्तान जा कर अंतरराष्ट्रीय आतंकी दाउद के कीसी रिश्तेदार की शादी में उसके अंगने में पैसे के चंद टुकडों के लिये अपना जमीर बेच आया। लेकिन सरकार या एनआइए जैसी एजन्सीयों ने उनसे यह पूछताछ नही की कि तुम, दाउद के रिश्तेदार की शादी में गये थे तो क्या दाउद वहां मौजूद था, क्या तुम दाउद से मिले, क्या उनके रिश्तेदारों ने दाउद के बारे में कुछ कहा….ये सब सवाल तो बनते है। साथ में भाजपा की चुप्पी भी कुछ ठीक नहीं लगती। क्योंकि इसी भाजपा ने अपने दल से कांग्रेस में गये नवजोत सिध्धु की पाकिस्तान की आधिकारिक मुलाकात को लेकर उनकी आलोचना करने में कोइ कसर बाकी नहीं रखी थी। क्या मिकासिंग भाजपा में है…?
मिकासिंग रेपसंगीत के क्षेत्र में नया नाम नही। वह कइ कार्यक्रमों मे बतौर जज भी आ रहे है। पाकिस्तान ने पुलवामा में हमला कर भारत के 40 से ज्यादा जवानों की हत्या की है। पाकिस्तान भारत का दुश्मन देश है। पुलवामा के बाद देश में पाकिस्तान के नाम पर लोग थूंक रहे है तब मिकासिंग पाकिस्तान गये। जो खबर आइ उसके मुताबिक मिकासिंग पाकिस्तान में आतंकी सरगना दाउद के कीसी रिश्तेदार की शादी में गाना गाने और नाचने गये थे। जाहिर है की ये लोग मिकासिंग के तो रिश्ते में नहीं है इसलिये मिकासिंग को लाखो या करोड रूपये दिये होंगे। तो क्या मिका ने चंद सोने के सिक्के के लिये अपना जमीर बेचने के साथ भारत माता के साथ भी धोखाघडी की…? क्या वे दाउद के रिश्तेदार की शादी में पैसो के लिये नहीं जाते तो क्या डायन मंहगाइ उन्हे खा जाती…? मेंहगाइ अब डायन नहीं ये अलग बात है। वह अब लोगो की मित्र बन गइ है…!
भारत की जांच एजन्सीयां आतंकी दाउद को पकडने के लिये और पाकिस्तान में उसका ठिकाना ढूंढने के लिये बरसों से लगी है। दाउद का कहीं भी पता नहीं चला। मिकासिंग यदि वाकइ दाउद के कीसी रिश्तेदार की शादी में गाने-नाचने के लिये गया हो तो एनआइए और सीबीआइ समेत सभी जांच एजन्सियों को अब मिका को हिरासत में लेकर उनसे उनकी पाकिस्तान की मुलाकात को लेकर दाउद के बारे में पूछताछ करनी चाहिये। सिध्धु की पाकिस्तान मुलाकात को लेकर देश में हंगामा मचानेवाली भाजपा ने मिकासिंग की पाकिस्तान मुलाकात और भारत के दुश्मन दाउद के परिवार की शादी में नाचने को लेकर एक शब्द तक नहीं कहा। दिल्ही के नेता और कलाकार मनोज तिवारा भी चुप्पी साधे है। बोलीवुड में अब तो भाजपा के कइ कलाकार है। उन्होंने भी मिका की पाकिस्तान मुलाकात पर मौन धारण कर लिया है। भाजपा भले ही चुप्पी साधे बैठी रहे लेकिन दुश्मन देश पाकिस्तान में जा कर भारत के मोस्ट वान्टेड आतंकी के परिवार में शादी के मौके पर हाजर रहनेवाले मिकासिंग को बक्षना नहीं चाहिये। मिका, तुं बिक गया रे…चंद सिक्को के लिये….तुझे सिक्के ही चाहिये थे तो मेरा गरीब देश एक एक रूपया कर तेरी झोली में 135 करोड डाल देता…लेकिन तुने भारत माता का नाम पूरा मिट्टी में मिला दिया…! शर्म है तेरी ऐसी कलाकारी पर….!

Related posts

अलग-अलग तरह की कहानियों से नई चीजें सीखी है : अर्जुन कपूर

aapnugujarat

સલમાનની ટાઇગર જિન્દા હે ફિલ્મને વહેલી તકે રજૂ કરાશે

aapnugujarat

રિતિક રોશન વાણી કપુરની સાથે રોમાન્સ કરશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1