Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

जम्मू-कश्मीर : विकास कायोर्ं की समीक्षा में जुटे अधिकारी

जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल ३७० के कई प्रावधानों को केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा हटा दिया गया । इसके बाद यहां पर हर त्योहार, हर आयोजन और विकास कायोर्ं पर भी अधिकारियों की बारीक नजर है ।
प्रशासन यहां सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही आने वाले दिनों में आयोजित कार्यक्रमों के मद्देनजर भी तैयारियों में जुटा हुआ है । राजौरी जिले में जहां डिस्ट्रिक्ट डिवेलपमेंट कमिश्नर मोहम्मद ऐजाज ने कृष्ण जन्माष्टमी के मद्देनजर तैयारियों का हाल जाना, वहीं अलग-अलग मुद्दों पर जम्मू की डेप्युटी कमिश्नर, डिविजनल कमिश्नर ने भी मीटिंग की ।
राजौरी जिले में डिस्ट्रिक्ट डिवेलपमेंट कमिश्नर मोहम्मद ऐजाज असद ने शुक्रवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की । इस बैठक में उन्होंने कृष्ण जन्माष्टमी के त्योहार के मद्देनजर तैयारियों की जानकारी ली ।उधर, जम्मू में डेप्युटी कमिश्नर सुषमा चौहान ने शुक्रवार को जम्मू एयरपोर्ट के विस्तार वाले प्रॉजेक्ट की प्रगति जानने के लिए अधिकारियों के साथ मीटिंग की । इस बैठक में असिस्टेंट कमिश्नर रेवेन्यू चंद्र प्रकाश के अलावा जेडीए, जेएमसी, पीडीडी, पीएचई, पीडब्ल्यूडी और एएआई के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे । जम्मू में डिविजनल कमिश्नर संजीव वर्मा ने १८ अगस्त २०१९ को आयोजित सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स एग्जामिनेशन को देखते हुए डेप्युटी कमिश्नरों के साथ-साथ, जिम्मेदार अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की ।

Related posts

धारा 370 के खिलाफ दायर याचिकाओ पर 1 अक्तूबर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

aapnugujarat

स्वतंत्रता दिवस पर सभी सरपंच अपनी पंचायतों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएं : जम्मू कश्मीर राज्यपाल मलिक

aapnugujarat

रवि पुजारी फरार नहीं, अभी भी जेल में : मुंबई पुलिस

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1