Aapnu Gujarat
રમતગમત

कोहली-रोहित के बीच अब भी मनमुटाव की खबरें जारी : गावस्कर

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका रवाना होने से पहले टीम में मतभेद की किसी भी तरह की खबरों से इनकार किया था। लेकिन अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि कोहली और रोहित अगर छत पर चढ़कर चल्ला-चिल्लाकर भी कहें कि कोई टीम में और खिलाड़ियों के बीच कोई मनमुटाव नहीं तो भी ये कहानी खत्म नहीं होगी और यह जारी रहेगी।
गावस्कर ने कहा, विराट और रोहित चाहें तो छत पर खड़े होकर चिल्ला-चिल्ला कर भी कह दें तो ये कहानी यहां खत्म नहीं होगी। जब भी रोहित सस्ते में आउट होंगे तो कुछ लोग ऐसे होंगे जो कहेंगे कि क्या वह जानबूझकर आउट हो गए। जो भी ऐसी बातें फैला रहा है, वो भारतीय क्रिकेट का शुभचिंतक नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि टीम का कोई परेशान खिलाड़ी ऐसी अफवाहों को हवा देता है। उसकी जलन भावना से पूरी टीम को नुकसान होता है। फिर कुछ एडमिनिस्ट्रेटर ऐसी खबरों में राजनीति भी करते हैं।
पूर्व कप्तान ने कहा, मीडिया के लिए तो ऐसी खबरें मानो स्वर्ग जैसी होती हैं। जब क्रिकेट चलता है तो ऐसी कहानियां शांत हो जाती हैं और बाकी दिनों में फिर से ऐसी खबरें आनी शुरू हो जाती हैं। विराट और रोहित दोनों प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। दोनों मैदान पर उतरेंगे और टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए खेलेंगे। लेकिन ऐसी कहानियां 20 साल बाद भी रुकने वाली नहीं है।

Related posts

અગરકર બન્યો ટીમ ઈન્ડિયાનો નવો મુખ્ય પસંદગીકાર

aapnugujarat

ભારતીય ટીમમાં હાર્દિક જેવો પ્રતિભાશાળી કોઈ નથી : સહેવાગ

aapnugujarat

પાકિસ્તાનને ધૂળ ચટાડવા છતાં કેપ્ટન કોહલી નારાજ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1