Aapnu Gujarat
રમતગમત

ऋषभ पंत टीम इंडिया का भविष्य : विराट

टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज को तीसरे और आखिरी टी20 इंटरनैशनल मैच में 7 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। मैच के बाद टीम के प्रदर्शन से कप्तान विराट कोहली संतुष्ट नजर आए। इस मौके पर विराट ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की भी जमकर तारीफ की। पंत ने इस मैच में नाबाद 65 रन की पारी खेली और कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी भी निभाई। 
कप्तान विराट कोहली से जब ऋषभ पंत की परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हम उन्हें भविष्य के रूप में देख रहे हैं। उनके पास भरपूर काबिलियत और भरपूर प्रतिभा है। हमें उनको वक्त देना चाहते हैं और उन पर कोई दबाव नहीं रखना चाहते। इससे पहले फ्लोरिडा में खेले गए पहले दो T20 मैचों में पंत बुरी तरह फ्लॉप रहे थे। तब पंत ने 0 और 4 रन ही बनाए थे। 
लेकिन तीसरे मैच में उन्होंंने अपनी लय पकड़कर एक बार फिर खुद को साबित कर दिया। मंगलवार को खेली गई इस पारी में पंत ने 42 बॉल में नाबाद 65 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे। विराट ने कहा, वह (पंत) यहां लंबे संघर्ष के बाद यहां पहुंचे हैं, जब से उन्होंने शुरुआत (क्रिकेट) की है। विराट ने आगे कहा कि हम एक प्रफेशनल टीम बनना चाहते हैं। अब हमारी निगाहें वनडे और टेस्ट पर भी हैं।

Related posts

આઈપીએલ : સનરાઈઝની રાજસ્થાન પર ૧૧ રને જીત

aapnugujarat

Lasith Malinga सर्वश्रेष्ठ यॉर्कर गेंदबाज : बुमराह

editor

મર્ડર કેસમાં રેસલર સુશીલ કુમારને શોધી રહી છે દિલ્હી પોલીસ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1