Aapnu Gujarat
રમતગમત

आखिरी ओवर में लकी थ्रो ने पलटा मैच : लियाम प्लंकेट

तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट का मानना है कि इंग्लैंड को विश्व कप जीतना ही था हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल के आखिरी ओवर में ‘लकी’ ओवरथ्रो ने पासा उनकी टीम के पक्ष में पलट दिया। इंग्लैंड को आखिरी ओर में तीन गेंद में नौ रन चाहिए थे जब बेन स्टोक्स ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर डीप में शाट खेला। 
मार्टिन गुप्टिल का थ्रो स्टोक्स के बल्ले से लगा और गेंद सीमारेखा पर चली गई। प्लंकेट ने कहा, मैं सितारों और भाग्य में विश्वास नहीं करता लेकिन पहली बार ऐसा लगा कि यह तकदीर में था। हम पिछले चार साल से एक ईकाई के रूप में साथ खेल रहे हैं और अलग अलग देशों में खेला है। मेरा मानना है कि एक टीम के रूप में हम जीत के हकदार थे। हम अच्छे दोस्त है लेकिन हम काफी मेहनत भी करते हैं। 
सभी करते हैं लेकिन मेरा मानना है कि हमें जीतना ही था। उस ओवरथ्रो ने पासा पलट दिया। इस तेज गेंदबाज ने कहा कि विश्व कप में इंग्लैंड की जीत को उसी तरह याद रखा जायेगा जैसे 2005 में टीम की एशेज जीत को। अगर हम विश्व कप नहीं भी जीतते तो यह यादगार सफर था। हम शानदार खेले और इंग्लैंड में क्रिकेट की तहजीब बदल दी। लोगों को हमसे जीत की उम्मीद थी जो काफी बड़ा बदलाव था।

Related posts

वेलिंग्टन टेस्ट : वापसी जैसा शब्द हम उपयोग नहीं करते – विलियमसन

aapnugujarat

भारत के खिलाफ सीमित ओवरों के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे वार्नर, कमिंस

editor

DAVID WARNER તેના કેપ્ટન્સીના આજીવન પ્રતિબંધના મુદ્દે ACB સાથે ચર્ચા કરશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1