Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुजरात: गलत वीडियो वायरल कर फसे मेवाणी, जीग्नेश मेवाणी पर वलसाड में शिकायत दर्ज

गुजरात वडगाम के विधायक जीग्नेश मेवाणी ने बीती शाम टीचर बच्चों के साथ मापिट करने का एक वीडियो शोशियल मीडिया पर वायरल किया था उस वायरल वीडियो को लेकर शोशियल मीडिया में धमाशान मचा हुआ है। जिससे जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ वलसाड के RMVM स्कूल की प्रिंसिपल ने एफआईआर दर्ज कराई है। इस वीडियो को जिग्नेश ने RMVM स्कूल का बताकर ट्वीट किया था। 20 मई को जिग्नेश मेवाणी ने PMO को टैगकर इस घटना पर जवाब मांगा था। जांच में पता चला है कि जो वीडियो वायरल हुआ था वो मिस्र के स्कूल का था। जिग्नेश ने इसे वलसाड की RMVM स्कूल का बताया था।
इसके बाद स्कूल की प्रिंसिपल ने जिग्नेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिग्नेश ने जैसे ही ये ट्विट किया कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि ये वीडियो मिस्र के एक स्कूल का है, इसके बाद जिग्नेश ने एक दूसरा ट्वीट किया और लोगों से पूछा कि क्या ये वीडियो इजिप्ट का है। जिग्नेश ने लिखा, क्या ये वीडियो गुजरात के वलसाड का है या फिर मिस्र का है, लोगों की अलग अलग राय है। क्या कोई हमें बता सकता है? ये बेहद हैरान करने वाला और दर्दनाक है, लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।
आपको बता दें कि जिग्नेश मेवाणी ने इस ट्वीट करते हुए लिखा था, ये घटिया किस्म की बर्बरता है, आपके व्हाट्सएप पर जितने भी नंबर एवं ग्रुप हैं एक भी नहीं छूटने चाहिए, ये वीडियो सबको भेजिए, ये वलसाड के RMVM स्कूल का टीचर है, इसको इतना शेयर करो कि ये टीचर और स्कूल दोनों बंद हो जाए, पीएमओ इंडिया बताइए ये क्या हो रहा है।

Related posts

ખેડામાં મુસ્લિમ યુવકોને જાહેરમાં ફટકારવાના મામલે સુપ્રીમે પોલીસની ઝાટકણી કાઢી

aapnugujarat

शहर में मोनसून पहले बनी हुई फूटपाथ दब गई हैं

aapnugujarat

મ્યુનિસિપલ પાર્ટી પ્લોટ બુક કરાવતાં પૂર્વે ચેક જરૂર કરજો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1