Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुजरात के 4 विधायको ने दिया इस्तिफा, सासंद के चुनाव जितकर गये दिल्ली

कुछ दिन पहले हुए लोकसभा चुनाव को लेकर नतीजें आये जिसमें भारतीय जनता पार्टी कि बहुमती से विजय हुई और कांग्रेस की हार हुई। लेकिन 2017 में जीते विधायक नें अपना भविष्य अजमाने के लिए लोकसभा चुनाव लड़ने का मूढ बनाया। लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए काफी विधायक रेस में दौड रहे थे लेकिन जिन पर प्रधानमंत्री मोदी की कृपा थी उन्है लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकीट मिल गई। लोकसभा चुनाव लढने के लिए भारतीय जनता पार्टी से अहमदाबाद के अमराईवाडी मतक्षेत्र से हसमुख पटेल, पाटण खेरालु से भरत डाभी, रतनसिंह राठौड़ जो महिसागर ज़िले के लूनावाड़ा सीट से, परबत पटेल जो बनासकांठा थराद से जीते थे जिन्है 2019 लोकसभा में उम्मीदवार के नाम से चुना गया। लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजें 23 मई को आये और यो चारो विधायक बडी लीड़ से जीते।
जितने के बाद अब चारों विधायको ने अपना ईस्तिफा देने का निर्णय किया ताकी वो विधायक से सासंद पद की कसम खा सके। और आज गुजरात के लोकसभा चुनाव 2019 जीते विधायको ने अपना इस्तिफा गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी को दे दिया। गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी ने सभी विधायकों से पुठा कि क्या ये इस्तिफा अपनी मर्जी से दे रहे हो क्या, तो सभी विधायक ने पुछे गये सवाल जवाब राजीखुशी दिया। इस्तिफा देते हुए गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष ने उन्है गुजरात का नाम रोशन और ढेर सारी सुभकामना दी।
लेकिन जीत का दावा करते हुए चारो विधायक ने अपने अपने विस्तार की समस्या को सबसे पहले हल करने का वादा किया है। फिलहाल पानी कि समस्या सबसे ज्यादा गुजरात में उस पर हमारा फोकस ज्यादा रहेगा और सरकार के साथ मिलकर हम हमारी विस्तार की तमाम समस्या को हल करेगें। आपको बता दे कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के 100, कांग्रेस के 71 विधायक बचे है जिनपर कुछ समय में उपचुनाव होने वाले है।
रोटी,कपड़ा और मकान आज हर आम आदमी की जरुरियातों में से एक है। जिसे पाने के लिए वो रात दिन एक करके मेहनत करके पा लेता है। लेकिन आज की प्रजा 21वी सदी में जीवन निर्वाह कर रही है। लेकिन 21वी सदी में भी लोगों को उसके मुताबीक रोटी,कपटा और मकान जेसी प्राथमिक जरुरियातों वायदों में तो बिना जाता है लिकन उसे पुरा नही किया जाता। आझ कुछ एसे ही वायदे करते नजर आये चार सांसद। चारो सासंदो ने कहा कि प्राथमिक जेसी जरुरित को हम पुरा करने की कोशिस करेगें।

Related posts

રાજ્યમાં કોગ્રેસની સરકાર બનશે તો ખેડૂતોનું ૩ લાખ સુધી દેવું માફ કરાશે : રાહુલ ગાંધી

aapnugujarat

અમદાવાદ મ્યુનિસિપલ કોર્પોરેશન : પ્રોપર્ટી ટેક્સના બાકીદાર સામે સિલિંગ ઝુંબેશને લઇ દુવિધા

aapnugujarat

દાણીલીમડામાં નજીવા મામલે થયેલ ઝઘડામાં સાત લોકો પર હુમલો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1