Aapnu Gujarat
મનોરંજન

चार साल तक डिप्रेशन से लड़ती रही है जायरा वसीम

बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्मों दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार से अपनी पहचान बना चुकी १७ साल की ऐक्ट्रेस जायरा वसीम ने हाल में सोशल मीडिया पर अपने बारे में बडा खुलासा किया है ।
जायरा ने बताया है कि वह करीब ४ साल तक डिप्रेशन से लड़ती रही है । नैशनल अवॉर्ड विनर इस ऐक्ट्रेस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, मैं फाइनली यह स्वीकार करती हूं कि एक लंबे समय तक मैं डिप्रेशन और एंग्जाइटी की बीमारी से पीड़ित रही हूं ।
उन्होंने लिखा, इसे लगभग ४ साल हो गए हैं लेकिन इसे स्वीकार करने से डरती रही हूं क्योंकि समाज में डिप्रेशन जैसी बीमारी को बुरा माना जाता है और मुझे हमेशा कहा जाता रहा कि मैं डिप्रेस होने के लिए बहुत छोटी हूं और यह केवल जिंदगी का एक फेज है । जायरा ने आगे लिखा, इस दौरान मैंने दिन में ५-५ बार डिप्रेशन की दवाएं लीं, ऐग्जाइटी अटैक्स से जूझी, आधी रात को मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया, कई हफ्तों तक सोई नहीं, नर्वस ब्रेकडाउन हुआ और सूइसाइड करने के ख्याल भी आए ।
जायरा ने बताया, मुझे पता था कि मेरे साथ कुछ गड़बड़ है । मुझे इस बात का अहसास हो गया कि यह डिप्रेशन हो सकता है । मुझे याद है कि १२ साल की उम्र में पहली बार मझे पैनिक अटैक आया था । उसके बाद पता नहीं कितनी बार मुझे पैनिक अटैक आए । मुझे हंमेशा ऐसा कहा गया कि डिप्रेशन तो २५ साल से ज्यादा की उम्र में होता है ।

Related posts

ઇત્તેફાકની રિમેકને લઇને સિદ્ધાર્થ ખુશ

aapnugujarat

मैं किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं : शाहरुख

aapnugujarat

રેસ-૩ સફળ રહી હોવા છતાં ડેઝી પાસે હાલમાં ફિલ્મ નથી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1