Aapnu Gujarat
મનોરંજન

करण ने पोस्ट की ‘स्टूडेंट ऑफ द यर २’ की दोनों हिरोइनों की तस्वीर

करण जौहर अपनी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द यर २’ को लेकर बेहद उत्साहित है । यह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द यर’ की सीकवल है, जिससे आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने डेब्यू किया था और फिल्म सुपरहिट रही । पिछले दिनों लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब लीड ऐक्ट्रेस का नाम भी ऑफिशल बताया जा चुका है ।
इस बार धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द यर २’ में टाइगर श्रॉफ लीड ऐक्टर के रोल में दिखेंगे । करण जौहर और उनके प्रॉडक्शन की ओर से इस फिल्म के तीनों स्टार का पोस्टर सोशल साइट पर शेयर किया है । टाइगर श्रॉफ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है कि इन्हें सेंट टेरेसा के साल २०१८ का पहला एडमिशन मिला है । करण जौहर ने फिल्म की दोनों लीड ऐक्ट्रेस की तस्वीरे भी शेयर की है । फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के रूप में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली है ।
फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है । निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने फिल्म के लीड स्टार्स टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । इस सीकवल की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू होने की जानकारी दी गई । हालांकि इससे पहले तक फिल्म की एक्ट्रेसेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया था । कहा गया था कि बुधवार को हिरोइनों के नाम की घोषणा की जाएगी ।

Related posts

ડેબ્યુ કરતાં પહેલાં જ સારા અલી ખાને રિજેક્ટ કરી સાત ફિલ્મો, ફક્ત ટોચના સ્ટાર્સ સાથે જ કરશે કામ

aapnugujarat

સલમાન-કેટરીના બાદ હવે સની લિયોનીની મીણની પ્રતિમા મુકાશે મેડમ તુસાદ મ્યુઝિયમમાં

aapnugujarat

અમિષાનાં બોલ્ડ ફોટાઓએ સોશિયલ મીડિયામાં આગ લગાવી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1