Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

शहीद औरंगजेब के दो भाई बदला लेने के लिए सेना में हुए शामिल

जम्मू-कश्मीर के राजोरी में शहीद जवान औरंगजेब के परिवार के लिए सोमवार का दिन यादगार बन गया। औरंगजेब के दो भाई उनकी शहादत का बदला लेने के लिए सेना में शामिल हो गए। सोमवार को टेरिटोरियल आर्मी की एनरोलमेंट परेड में मोहम्मद तारिक और मोहम्मद शब्बीर के माता-पिता भी मौजूद थे। गर्व के इन क्षणों में शहीद के पिता मोहम्मद हनीफ ने कहा कि उन्होंने अपने एक बेटे की शहादत का बदला लेने के लिए दो बेटों को सेना में भेजा है।
सीमावर्ती जिला पुंछ के तहसील के सलोनी निवासी सेना के शहीद जवान औरंगजेब के दोनों भाई मार्च माह में पुंछ के सुरनकोट में आयोजित भर्ती रैली में शामिल हुए थे। इसमें 11000 से अधिक उम्मीदवार थे लेकिन केवल 101 का चयन किया गया। इन्हीं में यह दो नौजवान भी शामिल हैं।
सोमवार को शहर के पलमा इलाके में सेना की काउंटर इंसर्जेंसी फोर्स (रोमियो) के तत्वावधान में 156 इन्फैन्ट्री बटालियन टेरिटोरियल आर्मी द्वारा रंगरूटों की एनरोलमेंट परेड के दौरान मौजूद मोहम्मद हनीफ ने कहा, अपना एक बेटा देश की सेवा में खोया है और अब दोनों बेटों को उस शहीद की मौत का बदला लेने के लिए सेना में भर्ती कराया है। पिता ने कहा कि जब तक उनके बेटे के हत्यारे सारे आतंकवादी खत्म नहीं हो जाते उनको चैन नहीं मिलेगा।

Related posts

अलग-अलग मुठभेड़ों में इस वर्ष 93 आतंकवादियों का सफाया किया गया : गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी

aapnugujarat

योगी आदित्यनाथ के बाद शिवराज तोड़ेंगे अंधविश्वास : अशोक नगर जाएंगे जहां जाने से सीएम कतराते रहे

aapnugujarat

कृषि कानून के खिलाफ जारी आंदोलन के बीच पीएम मोदीने MP के किसानों से की बात

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1