Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

गृहमंत्री अमित शाह 26 और 27 जून को जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 26 और 27 जून को जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। अपने दौरे के दौरान शाह श्री अमरनाथ यात्रियों की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। राज्यपाल सत्यपाल मलिक के अलावा सुरक्षाबलों के अधिकारियों, सरपंचों व पंचों और प्रदेश भाजपा नेताओं से भी मिलेंगे। सूत्रों के अनुसार अमित शाह के दो दिवसीय प्रस्तावित दौरे के लिए प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना की अगुवाई में नेता भी कश्मीर जाकर अमित शाह से मिलेंगे और उनके समक्ष रियासत के हालात के अलावा विभिन्न मुद्दों पर अपना पक्ष रखेंगे।
निर्वाचित सरपंचों व पंचों का प्रतिनिधिमंडल भी अमित शाह से मिलेगा और उनके समक्ष अपनी मांगों के अलावा रियासत के हालात को लेकर अपना पक्ष रखेगा। केंद्रीय व राज्य के अधिकारियों से भी अमित शाह बैठक कर फीड बैक लेंगे और जरूरी दिशा निर्देश जारी करेंगे। अमित शाह श्री अमरनाथ की पवित्र गुफा के दर्शन भी कर सकते है। 
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना ने अमित शाह के दो दिवसीय दौरे की पुष्टि करते हुए कहा हैं कि 26 और 27 जून को उनकी अगुवाई में प्रदेश भाजपा का दल भी केंद्रीय गृह मंत्री से मिलेगा।

Related posts

દેશમાં ૬૦૦૦૦થી વધુ પેટ્રોલ પંપ : હેવાલ

aapnugujarat

राहुल गुजरात दौरा बीच में ही छोड़कर रायबरेली पहुंचे

aapnugujarat

सऊदी, यूएई सहित ४ अरब देशों ने कतर से तोड़े रिश्ते

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1