Aapnu Gujarat
મનોરંજન

विवेक ओबेरॉय फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ को लेकर सुर्खियों में

बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ को लेकर सुर्खियों में हैं । फिल्म में वह भारत के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोल प्ले कर रहे हैं । इस बीच उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है । विवेक अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए पारुल यूनिवर्सिटी पहुंचे थे । यहां उन्होंने स्टूडेंट्‌स के साथ एक डायलॉग सेशन में कहा कि अगर वह पॉलिटिक्स में शामिल होते हैं तो वह २०२४ के लोकसभा चुनाव में वडोदरा से चुनाव लड़ने के बारे में सोच सकते हैं ।
उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को प्यार और समर्थन दिया था, जब वह यहां से चुनाव लड़े थे । इस दौरान ऐक्टर ने बताया कि उनकी फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की प्रेरणादायक कहानी है, जो देश के प्रधानमंत्री बने और बिना किसी समर्थन या जातिगत राजनीति के दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं । गौरतलब है कि डायरेक्टर उमंग कुमार की फिल्म की रिलीज टाइमिंग को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार सवाल उठा रही हैं ।
उनका कहना है कि फिल्म लोकसभा चुनाव के बीच रिलीज हो रही है, जिससे इलेक्शन प्रभावित होगा । बता दें, फिल्म की टीम ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ को ३८ देशों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है । इसमें यूएस, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देश शामिल हैं ।

Related posts

ખુબસુરત સલમા હાયેક હાલ બે પ્રોજેક્ટો ધરાવે છે : રિપોર્ટ

aapnugujarat

કોરોના સંકટ વચ્ચે અક્ષય કુમારે દાન કર્યા ૧ કરોડ રૂપિયા

editor

બાળકને આવકારવા આલિયા કરતાં વધારે ઉત્સાહિત રણબીર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1