Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रेमो के लिए बैकग्राउंड डांसर बने शाहरुख

सुपरस्टार शाहरूख खान और उनकी हालिया रिलीज फिल्म जीरो के सबसे चर्चित गाने ‘मेरा नाम तू’ को कोरियोग्राफ करने वाले कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के बीच एक लंबा रिश्ता रहा है । दरअसल, दो दशक पहले रेमो कभी शाहरूख के गानों में बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे, तो बीस साल बाद फिल्म जीरो में उन्होंने शाहरूख को अपने इशारों पर नचाया ।
यह खुलासा खुद शाहरूख ने रेमो के डांस शो ‘डांस प्लस ४’ में किया । वह यहां कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ अपनी फिल्म जीरो को प्रमोट करने पहुंचे थे ।
यहां शाहरूख ने एक पुरानी तस्वीर दिखाते हुए बताया, रेमो २१ साल पहले फिल्म परदेस के गाने जरा तस्वीर से तू निकल के सामने आ… में मेरे साथ बैकग्राउंड डांसर थे । तब मैं इनका नाम भी नहीं जानता था । तब कोई भी नहीं जानता था कि यह लड़का एक दिन इस मुकाम पर पहुंचेगा, जहां वह आज है । रेमो ने इतनी कामयाबी इसलिए पाई, क्योंकि उन्हें अपनी कला और पैशन पर भरोसा था । अगर आप कडी मेहनत करेेंगे, तो आप भी उनकी तरह बन सकते हैं । यहीं नहीं, यहां शाहरूख ने रेमो के पीछे बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करने की इच्छा जताई और डांस किया । वहीं फिल्म जीरो के गाने इश्कबाजी में भी शाहरूख ने सलमान के अलावा रेमो के साथ भी डांस किया है । बात करें इस फिल्म के बॉक्स कलेक्शन की तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को ९.५० करोड़ रुपये की कमाई की ।

Related posts

मेरे जन्मदिन पर छुट्टी होनी चाहिए : उर्वशी रौतेला

aapnugujarat

Tom Cruise’s Movie Mission: Impossible 8 shoot get delayed

aapnugujarat

आदमियों से बेहतर और ताकतवर होती हैं महिलाएं : अक्षय कुमार

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1