Aapnu Gujarat
મનોરંજન

नूतन की पोती प्रनूतन को लॉन्च करेंगे सलमान खान

पिछले महीने सलमान खान ने यह ऐलान किया था कि वह नितिन कक्कड के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में न्यू कमर जहीर इकबाल को लॉन्च करेंगे । इस फिल्म की लीडिंग लेडी को अब तक फाइनलाइज नहीं किया जा सका था ।
लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है । खबर है कि सलमान ने प्रनूतन बहल को जहीर के ऑपोजिट कास्ट करने का फैसला किया है । प्रनूतन मशहूर अदाकारा नूतन की पोती हैं और ऐक्टर मोहनीश बहल की बेटी है ।
फिल्म से जुड़े लोगों की बात अगर माने तो प्रनूतन को इस फिल्म में लेने का फैसला अचानक ही हुआ । फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड ने इस रोल के लिए करीब १०० लोगों का ऑडिशन लिया, लेकिन वह किसी से भी खास प्रभावित नहीं हुए । तभी एक दिन उन्हें इंटरनेट पर प्रनूतन की कुछ तस्वीरों को देखने का मौका मिलाय । जब नितिन और फिल्म के प्रड्यूसर (मुराद खेतनी और अश्विन वदें) ने प्रनूतन की तस्वीरें सलमान को दिखाई तो वह काफी प्रभावीत हुए । सलमान की इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं । तस्वीरें देखने के बाद इन लोगों ने प्रनूतन के साथ एक मीटिंग की । इस दौरान इन्हें पता चला कि प्रनूतन भी फिल्मों में काम करने को लेकर सीरियस हैं । फिर फिल्म के डायरेक्टर नितिन ने प्रनूतन का एक ऑडिशन लिया और उन्हें अपनी फिल्म के लिए वह चेहरा मिल गया जिसकी उन्हें तलाश थी । सलमान के लिए यह एक भावुक पल था । सलमान और मोहनीश मैंने प्यार किया (१९८९) में काम करने से पहले ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं । सलमान आज भी मोहनीश को प्यार से मोन्या बुलाते हैं ।

Related posts

ખુબસુરત સલમા હાયેક હાલ બે પ્રોજેક્ટો ધરાવે છે : રિપોર્ટ

aapnugujarat

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आएंगी भूमि

aapnugujarat

जया के बयान पर कंगना का पलटवार

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1