Aapnu Gujarat
મનોરંજન

प्रड्यूसर ने सीधे मुझे सेक्स करने को कहा था : ऊषा जाधव

कोरियॉग्रफर सरोज खान के कास्टिंग काउच पर दिए गए बयान के बाद फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर इस पर चर्चा गर्म हो गई है । इस बारे में एक डॉक्युमेंट्री में ऐकट्रेस राधिका आप्टे और ऊषा जाधव ने भी खूलकर चर्चा की है और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने अनुभवों के बारे में बताया है ।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी फिल्मों ट्रैफिक सिग्नल, धाग और वीरप्पन के लिए पहचानी जाने वाली नैशनल अवोर्ड विनिंग एक्ट्रेस ऊषा जाधव ने बताया कि एक फिल्म प्रड्यूसर ने फिम में चांस देने के लिए उन्हें सीधे सेक्स करने का ऑफर दिया था । उन्होंने कहा, उन्होंने मुझे फेबर करने को कहा तो मैंने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं है । फिर प्रड्यूसर ने कहा कि वह पैसे के बारे में नहीं बल्कि सेक्स करने के बारे में बात कर रहे है ।
बता दें कि कास्टिंग काउच के बारे में राधिका आप्टे ने कहा, कुछ लोगों को भगवान की तरह समझा जाता है । इसलिए उनके खिलाफ बोलने में लोग सोचते है कि उनकी आवाज को सुना ही नहीं जाएगा । लोग सोचते है कि अगर वह कुछ बोलोंगे तो संभव है कि उनका करियर खतरे में पड़ जाएगा ।
बता दें कि कास्टिंग काउच के बारे में सरोज खान के कॉमेंट के बाद कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने उनका विरोध किया है । इससे पहले साउथ ऐक्ट्रेस श्री रेड्डी भी एक प्रड्यूसर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए इसके विरोध में टॉपलेस हो गई थी ।

Related posts

प्रकाश राज लडेंगे २०१९ का लोकसभा चुनाव : रिपोर्ट

aapnugujarat

સલમાન રેસ-૩ ફિલ્મના શુટિંગમાં ફરી વ્યસ્ત

aapnugujarat

Veteran screenwriter and playwright Crazy Mohan passes away

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1