Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वसोदरा प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका ने सामान्य मामले में छह विद्यार्थियों की पीटाई

अहमदाबाद के साणंद निकट स्थित वसोदरा की प्राथमिक स्कूल में महिला शिक्षिका ने छह विद्यार्थियों की पीटाई करने की घटना सामने आयी है । विद्यार्थिनियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती भेजा गया है । इस मामले में महिला शिक्षिका के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए साणंद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी गई है ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, साणंद के वसोदरा गांव में स्थित प्राथमिक स्कूल में पढ़ाई कर रही छह विद्यार्थिनियों को महिला शिक्षिका ने पिटाई की थी । दो दिन में यह विद्यार्थिनियों को और विद्यार्थियों को सामान्य मामले में शिक्षिका ने पिटाई की थी । इस घटना के बारे में विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों को जानकारी देने पर स्कूल पहुंच गये थे और आचार्य को पेशकश की थी । शिक्षिका ने विद्यार्थिनियों को इस तरीके से पिटाई की थी उनमें कई विद्यार्थियों को अस्पताल ले जाना अनिवार्य हो गया है ।
दो दिन से महिला शिक्षिका द्वारा पिटाई करने के कारण परेशान हुई विद्यार्थिनियों ने स्कूल जाने से डरती थी । इस मामले में विद्यार्थिनियों के अभिभावक साणंद पुलिस स्टेशन में पहुंच गये थे और शिक्षिका के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए पेशकश की थी । साणंद पुलिस ने इस मामले में लिखित में अर्जी लिया है ।

Related posts

મોબાઈલનો ગ્રે માર્કેટનો કારોબાર વધશે

aapnugujarat

નર્મદા જિલ્લામં આજથી ત્રિદિવસીય પ્રારંભાયેલી આદિજાતિ  વિકાસ ગૌરવ યાત્રાને પ્રસ્થાન કરાવતાં રાજ્યમંત્રીશ્રી તડવી

aapnugujarat

૨૦૨૨ સુધી દરેક પરિવાર પાસે ઘર હશે : મોદી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1