Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

इमरान खान पीडीएम के कहने पर इस्तीफा नहीं देंगे : कुरैशी

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मंगलवार को दोहराया कि प्रधानमंत्री इमरान खान 11 विपक्षी दलों वाले गठबंधन पीडीएम के कहने पर इस्तीफा नहीं देंगे। जानकारी के मुताबिक, कुरैशी की टिप्पणी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो-जरदारी के उस धमकी के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर खान 31 जनवरी तक इस्तीफा नहीं देते हैं तो इस्लामाबाद तक एक लंबे मार्च की अगुवाई करेंगे।
कुरैशी ने कहा, ”पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट के विरोध, लंबे मार्च और रैलियों से सरकार कहीं नहीं जाएगी। मैं आज पीडीएम को बता रहा हूं कि प्रधानमंत्री इमरान खान 31 जनवरी को इस्तीफा नहीं देंगे”।
उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, ”वे 31 जनवरी का इंतजार क्यों कर रहे हैं?”
पिछले हफ्ते, जरदारी ने सरकार के खिलाफ लंबे मार्च शुरू करने के लिए अपना रुख दोहराया था, जिसमें जोर देकर कहा गया था कि बातचीत के लिए समय नहीं बचा है। उन्होंने कहा था कि पीडीएम मार्च शुरू करने के लिए अंतिम कदम उठाएगा और इसमें गरीब, नौकरीपेशा, छात्र आदि हिस्सा लेंगे।
पीडीएम प्रधानमंत्री खान की सरकार के लिए एक बड़ा प्रतिरोध बन गया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि विपक्षी आंदोलन का मुख्य एजेंडा भ्रष्टाचार के मामलों से अपने नेताओं को राहत दिलाना है।
खान ने हाल के एक बयान में कहा, विपक्षी दल चाहे जितने मजबूत हो जाएं, लेकिन वह विपक्ष को कभी भी देश के लोगों के चुराए गए पैसों का लाभ नहीं लेने देंगे।

Related posts

श्रीलंका में आपातकाल एक महीने और बढ़ा दिया : सिरिसेना

aapnugujarat

હું ગદ્દાર નથી, પ્રેમમાં હિન્દુસ્તાનથી ખેંચાઇ આવ્યો હતો પાકિસ્તાન : નવાઝ શરીફ

aapnugujarat

શરણાર્થી રોહિંગ્યા મુસલમાનોને નિર્જન ટાપુ પર વસવાટ કરાવશે બાંગ્લાદેશ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1