Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

ग्रेड पे सहित कई मुद्दों को लेकर शिक्षक 8 दिसंबर से करेंगे आंदोलन

जहां एक तरफ केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 9 दिनों से दिल्ली के अलग-अलग सीमा पर किसानों का आंदोलन चल रहा है।वहीं दूसरी ओर गुजरात में भी एक बड़े होने की उम्मीद जताई जा रही है। गुजरात के शिक्षक ग्रेड पे सहित कई मुद्दों को लेकर आंदोलन की राह अखतियार करने का फैसला किया है।इस सिलसिले में मिल रही जानकारी के अनुसार, 4200 ग्रेड पे, हेड टीचर के प्रश्न आदि जैसे विभिन्न मुद्दों पर शिक्षकों ने कई बार शिकायत दर्ज करा चुके हैं।
बावजूद इसके प्राथमिक शिक्षकों के सवालों को हल नहीं किया गया है। जिससे परेशान होकर अब शिक्षकों ने भी आंदोलन का रास्ता अपनाया है।प्राथमिक शिक्षा फेडरेशन ने कहा कि अगर हमारी मांग को माना नहीं जाएगा तो 8 दिसंबर से आंदोलन शुरू किया जाएगा। उल्लेखनीय हाल ही में प्राथमिक शिक्षा फेडरेशन ने राज्य के विभिन्न जिला मुख्यालयों के अतिरिक्त कलेक्टरों को एक आवेदन भेजा गया था।जिसमें प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को 4200 ग्रेड पे देने की मांग की गई थी।

Related posts

વરસાદ રોકાતાં અમરનાથ યાત્રા ફરી શરૂ

aapnugujarat

अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती : राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री सहित कई मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि

editor

પોતાનો પુત્ર વડાપ્રધાન ન બની શકતા સોનિયા ગાંધી દુખી છે : ભાજપ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1