Aapnu Gujarat
ગુજરાત

हार्दिक पटेल का हमला, कोरोना से मर रहे हैं लोग और गुजरात सरकार चुप बैठी है

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल राजस्थान का दौरा कर अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में हाजरी दी।हार्दिक पटेल ने गरीब नवाज की दरगाह पर चादर चढ़ाकर कोरोना के मुक्ति से दुआ मांगी थी। हार्दिक पटेल ने गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर रूपाणी सरकार पर हमला बोला है।पटेल ने कहा कि तीन महीने पहले गुजरात में हर दिन कोरोना के मरीज़ों की संख्या 1450 आती थी और आज भी 1450 ही मरीज़ों के आँकड़े जनता के सामने रखे जा रहे हैं।
गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा “गुजरात को कोरोना से मुक्त करने के लिए कांग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता मौजूदा सरकार के हर एक फ़ैसले का स्वीकार करेगा। लेकिन सरकार को ठोस फ़ैसले करने होंगे। हम बयानबाज़ी नहीं करना चाहते लेकिन गुजरात की जनता के हित में बोल रहे हैं।”हार्दिक पटेल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा “कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ लड़ने और तैयारी के लिए गुजरात सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। सभी विधायक एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की संयुक्त बैठक में गुजरात को कोरोना से मुक्त करने के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करनी चाहिए। आम आदमी मर रहा है और गुजरात सरकार चुप बैठी हैं।”
हार्दिक पटेल ने गुजरात सरकार कोरोना दैनिक मामलों का सही आकड़ा छुपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि “गुजरात समेत केन्द्र की भाजपा सरकार ने कोरोना के मामले में देश को झूठ परोसने का काम किया हैं। आज देश में सबसे ख़राब परिस्थिति गुजरात में हैं। कोरोना के आँकड़े बढ़ रहे है लेकिन भाजपा सरकार ने ठोस काम नहीं किया, अस्पताल, डॉक्टर एवं स्वास्थ्य सुविधा के मामले में सरकार लापरवाह हैं।गौरतलब है कि गुजरात में बीते दिनों कोरोना के नए मामलों में दर्ज की जाने वाली भारी गिरावट के बाद कहा जाने लगा था कि अब कोरोना अपनी ढलान की ओर है।लेकिन उसी गुजरात में एक बार फिर कोरोना धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद वायरस के तेजी से लौटने की आशंका जताई जा रही है।गुजरात में बीते कुछ दिनों से 1400 से 1500 के बीच कोरोना के नए मामले हर दिन दर्ज हो रहे हैं।

Related posts

સિલાઇ મશીનના બહાને ૩૯ લાખની લોન મેળવીને ઠગાઈ

aapnugujarat

અમદાવાદમાં ભગવાન જગન્નાથજીની રથયાત્રા પૂર્વે શહેરના સંવેદનશીલ વિસ્તારોમાં ડ્રોન મેપિંગ શરુ

aapnugujarat

કોંગ્રેસ આક્રામક મૂડમાં…૮ મેએ અલ્પેશ ઠાકોરનું સભ્ય પદ રદ કરવા રજૂઆત કરશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1