Aapnu Gujarat
રમતગમત

दबंग दिल्ली को हराकर चेन्नई लायन्स ने जीता यूटीटी का खिताब

चेन्नई लायन्स ने अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) के तीसरे सत्र के फाइनल में गतविजेता दबंग दिल्ली को 8-1 से हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया। यहां के त्यागराज स्टेडियम में खेले गये एकतरफा फाइनल मुकाबले में चेन्नई के लिए महिला एकल में पेट्रिका सोल्जा, पुरुष एकल खिलाड़ी टियागो अपोलोनिया और मिश्रित युगल जोड़ी (अचंता शरत कमल तथा पेट्रिका) ने शुरूआती तीन मुकाबले जीतकर टीम को चैम्पियन बनाया।
रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता जर्मनी की पेट्रिका ने महिला एकल के पहले मुकाबले में दिल्ली की रोमानियाई खिलाड़ी बेर्नाडेटी जॉस्क को 2-1 (11-5, 11-4, 9-11) से पराजित टीम को शानदार शुरूआत दिलायी। इसके बाद पुरूषों के एकल मुबाबले में अपोलोनिया ने दिल्ली के कप्तान जी साथियान को 3-0 से हराकर चेन्नई की बढ़त को 5-1 कर दिया। 
विश्व रैंकिंग में 71वें स्थान पर काबिज पुर्तगाल के अपोलोनिया ने साथियान को 11-6, 11-7, 11-9 से हराया। तीसरा मुकाबला मिश्रित युगल था, जिसमें चेन्नई के लिए अचंता शरत कमल और पेट्रिका ने दिल्ली के साथियान और जॉस्क के खिलाफ 3-0 (11-7, 11-2, 11-3) की जीत हासिल करते हुए अपनी टीम को खिताब तक पहुंचा दिया। चेन्नई द्वारा अजेय बढ़त हासिल करने के कारण बाकी के दो मैचों की जरूरत नहीं पड़ी।

Related posts

भारत ने बांग्लादेश को हराया

aapnugujarat

इंग्लैंड की नजरें अब बेहद अहम एशेज सीरीज पर हैं : रूट

aapnugujarat

IPL પર ત્રાસવાદી હુમલો થઇ શકે : એલર્ટની જાહેરાત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1