Aapnu Gujarat
રમતગમત

टेस्ट में ओपनिंग के लिए रोहित काफी सक्षम : रहाणे

भारत की वनडे टीम के उप कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर से शुरु हो रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में ओपनिंग करते दिखाई देंगे। रोहित अब टेस्ट में खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल की जगह ओपनिंग करते दिखाई देंगे। इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित को टेस्ट सीरीज में बाहर बैठाया गया था। इस पर उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि, अच्छा नहीं लगता, जब रोहित शर्मा जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज को बाहर बैठना पड़ता है। हालांकि रहाणे को पूरा विश्वास है कि, रोहित टेस्ट में ओपनर के रूप में सफल होंगे।
वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीरीज में रहाणे और हनुमा विहारी ने मध्यक्रम में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी जगह पक्की कर ली है। जिससे टीम प्रबंधन रोहित को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में सलामी बल्लेबाज के रूप में उतारना चाहता है। रहाणे से रोहित की नई भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया। रहाणे ने कहा, आप वास्तव में जवाब चाहते हो। मुझे अभी पता नहीं है कि, रोहित पारी का आगाज करेंगे। अगर ऐसा होता है तो मुझे उनके लिए खुशी होगी।
मैंने वेस्ट इंडीज दौरे पर भी कहा था कि, रोहित जैसे विशिष्ट प्रतिभा के धनी बल्लेबाज को बाहर बैठे हुए देखना अच्छा नहीं लगता। रहाणे ने कहा कि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कागिसो रबाडा और केशव महाराज को सम्मान देना होगा। उन्होंने कहा, रबाडा बेहतरीन गेंदबाज हैं, वह विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। हमें उनका और अन्य गेंदबाजों का सम्मान करना होगा। उनकी टीम युवा है लेकिन उनका गेंदबाजी आक्रमण- तेज गेंदबाज और स्पिनर अनुभवी हैं। केशव महाराज काउंटी क्रिकेट में खेले और उन्होंने लाल गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया है। आपको उन्हें सम्मान देना होगा।

Related posts

Australia moved closer to WC semifinals by David Warner

aapnugujarat

આઈસીસી રેન્કિંગમાં અંકોનું નુકસાન છતાંય ટીમ ઈન્ડિયા ત્રીજા ક્રમાંકે

aapnugujarat

હવે ટેસ્ટ ક્રિકેટમાં પણ નો બોલ પર મળશે ફ્રી હિટ!

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1