Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रेमो डिसूजा की पत्नी ने सलमान को बताया ‘फरिश्ता’

बाॅलीवुड के जाने माने डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा बीते दिनों ही अस्पताल से डिसचार्ज हुए थे। रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। खैर अब रेमो ठीक होकर घर लौट गए। वहीं क्रिसमस के मौके पर उनकी पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट कर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनका साथ दिया। लिजेल ने रेमो संग तस्वीर शेयर की।
इस तस्वीर में वह रेमो को गले लगती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ लिजेल ने लिखा-‘यह मेरा अब तक का बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट है… मैं हमेशा इस पल को संजो कर रखूंगी। इमोशनल उतार- चढ़ाव से भरे एक हफ्ते के बाद तुम्हारे गले लगते हुए… मैं जानती हूं कि तुम्हारे मुताबिक मैं सुपर वुमन हूं लेकिन अचानक मैं एक खोए हुए बच्चे जैसा महसूस करने लगी थी। मैं केवल एक चीज जानती थी और उसी पर भरोसा किया था, तुमने यह वादा किया गया था कि फाइटर की तरह आओगे।’ इसके पोस्ट में लिजेल ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया।
लिजेल ने कोरियोग्राफर सलमान युसुफ खान को धन्यवाद देते हुए कहा-‘मैं हमेशा जानती थी कि रेमो और मैं तुम्हारे लिए कितना महत्व रखते हैं लेकिन कहना और दिखाना दो अलग चीजें हैं और तुमने यह साबित कर दिया। हमारे साथ रहने के लिए थैंक्स।’ लिजेल ने एक्टर सलमान खान का भी शुक्रिया अदा किया और उन्हें फरिश्ता बताया। उन्होंने लिखा- ‘मैं दिल की गहराई से सलमान खान को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो मेरे लिए इमोशनल सपोर्ट रहे हैं। आप एक फरिश्ता हैं। हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।’

Related posts

फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला मेरा था : शिल्पा

aapnugujarat

મેગાન ફોક્સની કોમેડી ફિલ્મ ડિસ્ટ્રીબ્યુટર ન મળતા રોકાઇ

aapnugujarat

पॉलिटिक्स में जाने में कोई दिक्कत नहीं : कंगना रनौत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1