Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा – उनको याद रहे कि मैं शेर-ए-कश्मीर का बेटा हूं

नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा पर निशाना साधा है। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा,’अगर उन्हें लगता है कि वे फारूक अब्दुल्ला को डरा सकते हैं, तो मैं बता दूं कि मैं शेर-ए-कश्मीर का बेटा हूं’। फारूक ने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा, हमें अपनी कमजोरियों को समझते हुए उन पर जीत प्राप्त करनी होगी। हमें कश्मीरियों के लिए काम करने की जरूरत है।
अब्दुल्लाने कहा, इस चुनाव ने हमें एक सीख दी है कि हम कहां खड़े हैं। हम सही रास्ते पर थे और हमने यह साबित कर दिया है। हमें एक लंबा रास्ता तय करना है। मैं इन सभी नेताओं को बधाई देता हूं। हमें आप सभी से जो समर्थन मिला है, यह जीत आपकी है, घाटी के लोगों की है।
उधर, उमर अब्दुल्लाने कहा, कोई भी हमें वोट नहीं देगा। यह पहला चुनाव था जहां नेशनल कांफ्रेंस ने कोई चुनावी अभियान नहीं किया। हमारे कई नेताओं को गठबंधन के लिए सीट छोड़ने के लिए वास्तव में समझौता करना पड़ा। यह कोई पुराना गठजोड़ नहीं था। हमने उन लोगों के साथ गठबंधन किया, जो पिछले विधानसभा चुनावों में एक दूसरे के सामने लड़े थे। उमरने कहा, 5 अगस्त के बाद इस राज्य की पहचान के लिए मतभेदों को छोड़ना और एक साथ आना हमारा कर्तव्य बन गया। भाजपा जिस तरह से हारी है, वह अब भाजपा यूटी में विधानसभा चुनाव लड़ने की जल्दबाजी नहीं करेगी।

Related posts

देवघर कोषागार अवैध निकासी मामला: लालू यादव की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

aapnugujarat

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लागू करने के लिए देशभर से आए 15 लाख से अधिक सुझाव : पीएम मोदी

editor

મિગ-૨૯ યુદ્ધ વિમાન વધુ અપગ્રેડ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1