Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वडोदरा में फिल्म निर्माता वेतन देने के बहाने असिस्टेंट के साथ किया दुष्कर्म

शहर के राजमहल रोड पर स्थिति एक ड्रामा प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाली एक युवती के साथ वेतन देने के बहाने दुषकर्म की घटना सामने आई है।मिल रही जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता दीप पटेल युवती को वेतन के बहाने होटल में ले गया और वह उसे अपने हवस का शिकार बनाया।फिल्म निर्माता दीप वडोदरा की नाइट लाइफ़ पर एक वेब सीरीज बना रहा है।शहर के मांजलपुर इलाके में रहने वाली एक युवती ने राजमहल रोड पर ड्रामा प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट के पद के लिए आवेदन किया था। 1 अगस्त को इंटरव्यू देने गई थी।
इंटरव्यू में कामयाब होने के बाद युवती ने 4 तारीख से नौकरी शुरू की। लेकिन किसी परेशानी की वजह से उसने 28 तारीख को नौकरी छोड़ दी। लड़की ने उस व्यक्ति से संपर्क किया जिसने उसे नौकरी दी थी। ड्रामा प्रोडक्शन हाउस का निदेशक दीप राजुभाई पटेल ने युवती को 2 सितंबर की रात 10 बजे पीड़िता को अदिति होटल में वेतन देने के लिए बुलाया था। जैसे ही लड़की होटल के रूप में पहुंची तो दीप ने दरवाजा बंद कर दिया और लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया। हालांकि, लड़की सुबह होते ही फरार हो गई। दीप पटेल ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।
लड़की की शिकायत के आधारा पर सयाजीगंज पुलिस ने फिल्म निर्माता दीप पटेल के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। दीप पटेल सावली के चंद्रनगर के एक किसान का बेटा है। वह पिछले तीन साल से वडोदरा के कलाली इलाके में अपने पिता के साथ रहता है। वह छोटी-मोटी फिल्मों के निर्माण का व्यवसाय करता है। एक महीने पहले दीप पटेल ने 13 हजार के वेतन पर एक युवती को सहायक के रूप में नौकरी पर रखा था। एक महीने तक लड़की से काम कराया। इस दौरान लड़की ने नौकरी छोड़ दिया। लेकिन जब वह वेतन लेने गई तो दीप ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया।

Related posts

અમદાવાદમાં પાટીદારો દ્વારા કેસ પાછા ખેંચવા અને અન્ય મુદ્દાઓ સાથે બેઠક યોજાઈ

aapnugujarat

વિરમગામ શહેરમાં કોટપા એક્ટનો ભંગ કરનારા ૧૦ વેપારીઓ પાસેથી આરોગ્ય વિભાગ દ્વારા દંડ વસુલાયો

aapnugujarat

સિવિલમાં ૫૦થી વધુ સર્જન લાઇવ સર્જરી કરવા સજ્જ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1