Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

उ.कोरिया ने बाइडेन को ‘पागल कुत्ता’ कहा

उत्तर कोरिया ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव की डेमोक्रेटिक उम्मीदवारी की दावेदारी कर रहे जो बाइडेन पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्हें एक पागल कुत्ता कहा है। यह शब्दावली पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस्तेमाल की थी और उत्तर कोरिया ने उनसे यह उधार लिया है। उत्तर कोरिया अपने विवादित बयान के लिए जाना जाता है, लेकिन यह टिप्पणी उसके अपने मानकों से भी अधिक कठोर है। एक समाचार एजेंसी ने कहा कि बाइडेन ने डीपीआरके के सर्वोच्च नेतृत्व की गरिमा को धूमिल करने का दुस्साहस किया।
अगर उन्हें ऐसा करने दिया गया तो बाइडेन जैसे पागल कुत्ते बहुत से लोगों को नुकसान पहुँचा सकते हैं। उन्हें डंडे से पीट-पीट कर मार डालना चाहिए। उसमें कहा गया, ऐसा करना अमेरिका के लिए भी फायदेमंद होगा। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उत्तर कोरिया का गुस्सा किस वजह से फुटा है। बहरहाल, बाइडेन के प्रचार अभियान में इस हफ्ते एक विज्ञापन जारी किया गया था, जिसमें ट्रम्प की विदेश नीति की निंदा करते हुए कहा गया था कि तानाशाहों और अत्याचारियों की प्रशंसा की जाती है, हमारे सहयोगियों को नजरअंदाज कर दिया गया।
जब वॉयसओवर में अत्याचारियो शब्द का उच्चरण किया जाता है, ठीक उसी समय अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन की सिंगापुर शिखर वार्ता में हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर दिखाई देती है। इस दौरान ट्रम्प की एक टिप्प्णी का भी इस्तेमाल करते हुए कहा कि बाइडेन को स्लीपी जो कहा। बाइडेन के डिमेंशिया के अंतिम चरण में पहुंचने के संकेत है। ऐसा लगता है कि उनके जीवन को अलविदा करने का समय आ गया है।

Related posts

राष्ट्रपति ट्रंप को जान से मारने की साजिश

editor

प्रधानमंत्री मोदी ने शुरु किया बीजेपी का स्वर्ण युग : अमेरिकी थिंक टैंक का बयान

aapnugujarat

ટ્રમ્પના સેક્સ કૌભાંડો સામે મહિલા સાંસદો પડી મેદાનમાં

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1