Aapnu Gujarat
ગુજરાત

धनजी उर्फ ढबुडी माता पुलिस समक्ष पेश हुआ

गांधीनगर के निकट पेथापुर पुलिस स्टेशन में हुई अर्जी के संदर्भ में गत देर रात को ११.४५ बजे धनजी ओड उर्फ ढबुडी माता पेश हुए । पेथापुर पुलिस ने दोपहर बाद दिए गए दूसरे समन्स बाद यह पुलिस स्टेशन में जवाब देने पर पुलिस ने जाने दिया, जिसे लेकर लोगों द्वारा कई अटकलें लगाये जाने लगे । कुछ दिन पहले ही गांधीनगर कोर्ट द्वारा आरोपी धनजी ओड की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दिए जाने से इसकी गिरफ्तारी की संभावना बढ़ गई लेकिन पुलिस ने किसलिए कोई कदम नहीं उठाया इसे लेकर सवाल उठने लगे ।
दूसरी तरफ, धनजी ओड ने बताया कि, पुलिस द्वारा दिए गए समन्स के संदर्भ में मौजूद होकर जवाब दिया । पेथापुर पुलिस ने आरोपी धनजी ओड का निवेदन और जवाब दर्ज करके पूरे केस में आगे की जांच जारी रखी है । उल्लेखनीय है कि, गढडा के निवासी ने पेथापुर पुलिस स्टेशन में धनजी ओड के खिलाफ अर्जी की । यह अंधश्रद्धा फैलाते है । अर्जी में आरोप लगाया गया कि, अर्जीकर्ता के पुत्र को कैंसर होने से तीन वर्ष पहले वह धनजी ओड के पास गया और धनजी के कहने से दवाई बंद कर देने से पुत्र की मौत हुई थी । यह अर्जी बाद फिलहाल में गांधीनगर सेशंस कोर्ट ने धनजी ओड की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी ।
यह केस की जांच चालू होने से कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी । धनजी ओड की जमानत अर्जी की सुनवाई के दौरान यह बचाव पेश किया गया कि, धनजी हिन्दू धर्म के प्रचार के लिए सभा करते है ।
पुलिस जब जांच के लिए बुलायेंगे तब धनजी ओड पेश होकर जांच में मदद देंगे । हालांकि, कोर्ट ने धनजी को कोई राहत नहीं दी और इसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी । जिसकी वजह से आखिर में धनजी ओड उर्फ ढबुडी माता को पेथापुर पुलिस के समक्ष पेश होने पड़ा ।

Related posts

વડોદરા જિલ્લામાં તળાવો ઉંડા કરવાના ૧૧૩ કામો પ્રગતિમાં : નહેરોની સફાઇ કામગીરી શરૂ

aapnugujarat

સાબરકાંઠા પોલીસે આરસીબુક બનાવતી ગેંગ ઝડપી

editor

બોડેલી એસ.ટી. ડેપોમાં ગંદકીનું સામ્રાજ્ય

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1