Aapnu Gujarat
ગુજરાત

पाटण डेमू ट्रेन से २५ दिन की नवजात बच्ची मिली

अहमदाबाद शहर में नवजात बच्चों को छोड़कर देने के मामले बढ़ रहे है तब साबरमती-पाटण डेमू ट्रेन में सीट नीचे से २५ दिन की नवजात बच्ची पुलिस को मिलने से सनसनी मच गई । बच्ची को फिलहाल उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराई गई है ।
हालांकि, नवजात बच्ची को इस प्रकार से छोड़ देने वाले इनके मां-या अभिभावक विरासत इस प्रकार के अमानवीय रवैया को लैकर लोगों में भारी नाराजगी और बच्ची के प्रति की भावना देखने को मिली । पुलिस ने बच्ची के अभिभावकों की खोजबीन शुरू कर दी है । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम को ५ बजे पाटण की डेमू ट्रेन अहमदाबाद के साबरमती धर्मनगर रेलवे स्टेशन पर आकर खड़ी थी । रेलवे की महिला सफाईकर्मी ट्रेन में सफाई कर रही थी तब तीसरे डिब्बे में सीट नीचे से एक नवजात बच्ची जिंदा हालत में देखने को मिली । जिसकी वजह से पुलिस को जानकारी दे दी । साबरमती पुलिस तुरंत डिब्बे में पहुंच गई ।
बच्ची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराई गई । साबरमती रेलवे पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध अपराध दर्ज करके जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

પાવીજેતપુરમાં પૂર્વ વડાપ્રધાન રાજીવ ગાંધીની જન્મ જ્યંતિ ઉજવાઈ

editor

સુરત ના કતારગામ વિસ્તાર ના વાળીનાથ ચોક ખાતે ચોક પર ગૌ માતા ની મૂર્તિ ની સ્થાપના કરી ગાય માતા નું મહત્વ સમજાવવામાં આવ્યું

aapnugujarat

दक्षिण गुजरात में सबसे ज्यादा ८९.३९% बारिश

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1