Aapnu Gujarat
ગુજરાત

एसवीपी अस्पताल की पीओपी की छत टूट गई

अहमदाबाद शहर में फिलहाल की बारिश में करोड़ों रुपये के खर्च से बनाई गई इन्कमटैक्स ब्रिज के नीचे लीकेज की वजह से ब्रिज के नीचे वर्षों पुरानी राष्ट्रपिता महात्मा गांधीजी की प्रतिमा पर पानी गिरने के बाद गत दिन ही ब्रिज पर गड्ढे हो जाने से एएमसी प्रशासन और कॉन्ट्रैक्टर की गंभीर लापरवाही सामने आई तब अब शहर की वीएस अस्पताल को आधुनिक और हाइटेक करके बनाई गई ७५० करोड़ रुपये के खर्च से बनाई गई एसवीपी अस्पताल की बी-२ वार्ड की पीओपी की छत टूट गई है जिस पर विवाद शुरू हो गया है ।
करोड़ों रुपये के खर्च से बनाई गई और खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसका अभी जनवरी में तो उद्‌घाटन किया है और इतने कम महीनों में इतनी बड़ी और हाइटेक अस्पताल में इतनी गंभीर लापरवाही सामने आने पर अब एएमसी प्रशासन, एसवीपी शासकों और यह कामकाज से जुड़े हुए कॉन्ट्रैक्टर के काम के खिलाफ गंभीर सवाल उठाये जा रहे है । बी-२ वार्ड की पीओपी की छत टूट जाने से मरीजों को पांचवीं मंजिल पर भर्ती कराया गया है । पीएम मोदी द्वारा १७ जनवरी को एसवीपी अस्पताल का उद्‌घाटन करने के बाद १८ जनवरी से आम जनता और सभी मरीजों के लिए अस्पताल खुला रखा गया । इस तरह अस्पताल के निर्माणकाम के खिलाफ भी सवाल खड़े हो गये है । उद्‌घाटन के समय म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन संचालित सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल देश की अच्छी में अच्छी मेडिकल सुविधाओं वाली अस्पताल बनाये जाने का दावा किया गया था । पूरे देश में कहीं न हो ऐसे श्रेष्ठ साधन एसवीपी अस्पताल में लाया गया है । पेपरलेस अस्पताल बनाई गई है । हालांकि यह सभी सुविधाओं के बीच शुक्रवार को छत टूटने की घटना बनने पर अस्पताल के निर्माणकाम में त्रुटि पहले मानसून में ही सामने आई है । मरीजों की सुरक्षा को लेकर भी अब गंभीर सवाल उठने लगे है तब एएमसी प्रशासन अब एक नये विवाद में घिर चुका है ।

Related posts

નર્મદા જિલ્લા કલેક્ટર આર.એસ. નિનામાની ઉપસ્થિતિમાં રાજપીપલા ખાતે “હરિયાળુ ગુજરાત” અંતર્ગત રાજપીપલા નગરપાલિકા વિસ્તારનો વન મહોત્સવ યોજાયો

aapnugujarat

ગુજરાતમાં ભીષણ ગરમી : પારો ૪૫થી ઉપર

aapnugujarat

सूरत में पति ने पत्नी समेत अपने 3 बच्चों पर फेंका तेजाब

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1