Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

महबूबा मुफ्ती ने जनाधार को मजबूत करने युवाओं को जोड़ने की शुरू की मुहिम

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रधान और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर में कम हो रहे पार्टी के जनाधार को मजबूत करने के लिए युवाओं को साथ जोड़ने की मुहिम शुरू की है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता पहले ही अन्य पार्टियों में शामिल हो चुके हैं जिससे महबूबा को काफी झटका लगा है। उन्होंने कश्मीर संभाग के युवा कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई जिसमें दिनभर पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा होती रही।
उन्होंने कहा कि कश्मीर के पुनर्निर्माण के लिए युवाओं को पीडीपी में शामिल होना चाहिए। इस दौरान महबूबा ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुफ्ती मोहम्मद सईद के समय उठाए गए कदमों की जानकारी देते हुए कहा कि सिर्फ पीडीपी ही युवाओं के मसलों का समाधान कर सकती है। अधिक से अधिक युवा आगे आते हैं तो यह राज्य की किस्मत का फैसला करेंगे। पार्टी में सामाजिक कार्यकर्ता मोहित भान का शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों की सम्मानजनक वापसी जरूरी है और यही राज्य की बहुसंस्कृति की पहचान है।
उन्होंने केंद्र सरकार से कश्मीर के युवाओं का विश्वास बहाल करने का आह्वान भी किया। उन्होंने कहा कि सिर्फ विकास के पैकेज से काम नहीं चलेगा बल्कि कश्मीर के युवाओं को हीलिंग टच भी देना होगा। युवाओं को राज्य के पुनर्निर्माण के लिए अपना सहयोग देना होगा।

Related posts

बजट 2021-22 को वित्त मंत्री ने डिजिटल तरीके से किया पेश

editor

માર્ચ ૨૦૧૯ સુધીમાં ગંગા ૮૦ ટકા સ્વચ્છ કરી દેવાશે : ગડકરી

aapnugujarat

લાઇન ઓફ કંટ્રોલના રસ્તેથી આવે છે હથિયાર અને નકલી કરંસી, પાકિસ્તાન સાથે વેપાર પર પ્રતિબંધ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1