Aapnu Gujarat
રમતગમત

विजय शंकर को विराट कोहली का सपॉर्ट

वर्ल्ड कप २०१९ में खराब बल्लेबाजी की वजह से आलोचना झेल रहे विजय शंकर का कप्तान विराट कोहली ने बचाव किया है । कोहली ने कहा कि वर्ल्ड कप में यह ऑलराउंडर जल्द ही भारत के लिए बड़ी पारी खेलने वाला है । रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले शंकर का समर्थन कर कोहली ने संकेत दिए कि ऋषभ पंत को टूर्नमेंट में मौका मिलने का इंतजार करना होगा । शंकर के अलावा कोहली ने धीमी पारी की वजह से आलोचना झेल रहे धोनी की भी तारीफ की । शंकर के बारे में पूछे जाने पर कोहली ने कहा, उनके बारे में सवाल उठना अजीब है क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी । अफगानिस्तान के खिलाफ मुश्किल पिच पर वह आत्मविश्वास से भरे दिखे ।
पिछले मुकाबले में भी वह अच्छी बल्लेबाली कर रहे थे लेकिन केमार रोच की शानदार गेंद पर आउट हो गए । शंकर ने अफगानिस्तान के खिलाफ २९ रन बनाए और कप्तान के साथ ५० रन ज्यादा की साझेदारी की । कोहली ने कहा, आप ऐसे बैठ कर किसी पर निशाना नहीं साध सकते । मुझे निजी तौर पर लगता है कि वह अच्छा कर रहे हैं । उनके बारे में ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं । क्रिकेट में आपको ३० से ६० रन तक पहुंचने के लिए कई बार भाग्य की जरूरत होती है । बल्लेबाजी रैंकिंग में टॉप पर काबिज कोहली ने कहा, वह बड़ी पारी खेलने के काफी करीब हैं और हमें भरोसा है कि वह जल्द ही हमारे लिए ऐसी पारी खेलेंगे । पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की धीमी बल्लेबाजी का भी कोहली ने बचाव करते हुए कहा कि उन्हें पता है कि वह क्या कर रहे हैं ।
भारतीय कप्तान ने कहा, हमें उन पर पूरा भरोसा है और उन्होंने कई बार टीम के लिए शानदार योगदान दिया है, खास कर इस कैलेंडर वर्ष में उनका प्रदर्शन और भी दमदार रहा है । मुझे नहीं लगता कि किसी का एक या दो मैच के प्रदर्शन पर आकलन किया जा सकता है ।

Related posts

मनु भाकर ने भारत को दिलाया स्वर्ण पदक

aapnugujarat

टेस्ट रैंकिंग : कोहली तथा रहाणे फिसले, पुजारा 8वें स्थान पर पहुंचे

editor

कॉमनवेल्थ गेम्स २०१८ : सुशील, अवारे को सोना, बबीता को चांदी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1