Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वरुण धवन से मिलने के लिए सूरत से भागी लड़की

शनिवार को सांताक्रूज पुलिस के हाथों १४ साल की एक लड़की लगी, जो सूरत स्थित अपने घर से भागकर सिर्फ वरुण धवन से मिलने के लिए उनके खार वाले घर के बाहर रात भर इंतजार करती रही । पुलिस ने बताया कि एक मैन्युफैकचरर की बेटी वरुण धवन की बिल्डिंग के बाहर पूरी रात इंतजार करती रही, ताकि वह अपने चहेते इस स्टार से मिल सके ।
पुलिस ऑफिसर ने बताया, वह लड़की वरुण की बिल्डिंग के बाहर बैठी रही और उनसे मिलने की जिद करती रही, जबकि सिक्यॉरिटी गार्डस ने उसे बताया कि वह फिलहाल घर पर नहीं है । जब लड़की को पता चला कि सिक्यॉरिटी गार्डस उनकी बातें वरुण के घर तक नहीं पहुंचा रहे, तो वह बिल्डिंग के बाहर से ही चीखना-चिल्लाना शुरू कर दी । बिल्डिंग के ही एक निवासी जिन्होंने लड़की शोरगुन मचाते देखा, उन्होंने इसकी जानकारी दी ।
पुलिस छानबीन में पता चला कि वह लड़की सूरत के एक कपड़े के व्यापारी की बेटी है, जो शुक्रवार को चुपचाप अपने घर से भाग निकली थी । उनके पैरेंट्‌स ने लड़की की गुमशुदगी का रिपोर्ट भी सूरत के अमरोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था ।
यह मामला आईपीसी की धारा ३६३ (किडनैपिंग) के तहत दर्ज किया गया था । पुलिस अधिकारी ने कहा, वह लड़की शुक्रवार को करीब ३ बजे शाम को घर से निकलकर मुंबई जाने वाली ट्रेन में ४.३० बजे बेठी ।
वह रात ९.३० बजे मुंबई पहुंच गई और सीधे वरुण धवन के अपार्टमेंट के करीब पहुंची, जो खार में है ।

Related posts

खतोदरा कस्टोडियल डेथ के केस में फरार पुलिसकर्मी अब क्राइम ब्रांच में उपस्थित हुए

aapnugujarat

ગરીબી, બેકારી, ભ્રષ્ટાચાર દૂર કરવા ભાજપ પ્રતિબદ્ધ : મોદી

aapnugujarat

સીએમ રૂપાણીએ જળ સંચય અભિયાનની જાહેરાત કરી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1