Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

लोकसभा उपचुनाव परिणाम : जनता ने अप्रत्याशित फैसला दिया हैं : योगी आदित्यनाथ

यूपी उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में योगी आदित्यनाथ ने कहा, जनता ने अप्रत्याशित फैसला दिया है । हम जनता के फैसले को स्वीकार करते हैं ।
उन्होंने कहा कि यूपी में राजनीतिक सौदेबाजी हुई । उन्होंने कहा हम लोगों ने पूरी मेहनत की लेकिन क्या कमी रही इसकी हम समीक्षा करेंगे । योगी आदित्यनाथ ने कहा, लोकसभा उपचुनाव के परिणाम हमारे लिए एक सबक है । इसकी समीक्षा आवश्यक है । उप चुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी होते हैं ।
योगी आदित्यनाथ ने कहा,बीएसपी-एसपी की राजनीतिक सौदेबाजी देश के विकास को बाधिक करने के लिए बनी है । इसके बारे में हम अपनी रणनीति तैयार करेंगे । वहीं फुलपुर के पूर्व सांसद और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, हमे उम्मीद नहीं थी कि बसपा का वोट इस तरह से सपा की तरफ ट्रांसफर हो जाएगा । हम विश्लेषण करेंगे और हम ऐसी परिस्थितियों के लिए भी तैयारी करेंगे । जबकि सपा-बसपा और कांग्रेस साथ मिलकर लड़ सकते हैं । वही यूपी बीजेपी प्रमुख महेन्द्रनाथ पांडे ने कहा कि मतदान का प्रतिशत कम रहने से दोनों सीटों के नतीजों पर असर डाला है । जहां-जहां हम चूके वहां हम समीक्षा करेंगे और २०१९ के चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे । बता दें समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर और फुलपुर लोकसभा उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है । समाजवादी पार्टी के नगेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने भाजपा के कौशलेन्द्र सिंह पटेल को ५९,४६० वोट से हराकर फुलपुर लोकसभा उपचुनाव जीत लिया है ।

Related posts

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमला, CRPF के 3 जवान शहीद, 4 घायल

aapnugujarat

JNU में हुए हमले को लेकर गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा : कांग्रेस बिगाड़ रही माहौल

aapnugujarat

सरकार हुई सख्त: चीनी नागरिकों की भारत में नो-एंट्री

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1