Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को कोरोना टेस्ट के बाद शहर में मिलेगी एंट्री

कल महाराष्‍ट्र सरकार की ओर से कहा गया है कि अब दिल्‍ली-एनसीआर, गुजरात, राजस्‍थान और गोवा के अब केवल उन यात्रियों को ही महाराष्‍ट्र में प्रवेश की इजाजत दी जाएगी जिनके पास कोविड टेस्‍ट की निगेटिव रिपोर्ट होगी। इस बीच अहमदाबाद जिला प्रशासन ने भी रेलवे स्टेशन पर आने वाले अन्य राज्यों के यात्रियों का कोरोना टेस्ट के बाद ही एंट्री दी जाएगी। अगर किसी यात्री कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आता है तो उसे रेलवे स्टेशन से सीधे मेडिकल सेंटर भेजा जा रहा है।
देश के कुछ राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में कुछ राज्य सरकारें एहतियात बरत रही हैं। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने बाहर से जो लोग विमान और रोड के जरिए महाराष्ट्र आ रहे हैं उनके लिए गाइडलाइन्स जारी की है। गाइडलान्स के मुताबिक घरेलू उड़ान के जरिए दिल्ली एनसीआर, राजस्थान, गुजरात और गोवा से आने वाले लोगों को आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लानी पड़ेगी।गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है।
गुजरात में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या 1 लाख 98 हजार 899 हो गई है। राज्य में इस महामारी के कारण अब तक 3 हजार 876 लोगों की मौत दर्ज की गई है।अगर गुजरात में कोरोना एक्टिव मामले की बात की जाए तो इसका प्रतिशत महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश सहित 6 राज्यों से भी अधिक है। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू 7 दिसंबर तक प्रभावी रहेगा। पुलिस आयुक्त ने घोषणा की है कि रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहने वाला नाइट कर्फ्यू 7 दिसंबर तक लागू रहेगा।हालांकि कर्फ्यू के दौरान कुछ आवश्यक सेवाओं को कर्फ्यू के दौरान छूट दी जाएगी।

Related posts

તક્ષશિલા અગ્નિકાંડ : બિલ્ડીંગ દસ્તાવેજમાં ચોથો માળ ન દર્શાવ્યાનો રિપોર્ટમાં ઘટસ્ફોટ

aapnugujarat

Fire breaks out in Hospital at Surat

editor

ધોળકામાં ભાજપનો ધ્વજારોહણ કાર્યક્રમ યોજાયો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1