Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

गरीबों की जेब काट रही है भाजपा : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने निजी क्षेत्र की प्रमुख मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों की इंटरनेट एवं कॉल की दर बढ़ने को लेकर सोमवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि ‘भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए गरीबों की जेब काट रही है।
गांधी ने ट्वीट किया कि भाजपा पिछले छह सालों से मोबाइल इंटरनेट और कॉल सस्ता करने की डींगें हांकती थी। अब इसकी भी हवा निकल गई। प्रियंका ने दावा किया कि भाजपा ने बीएसएनएल और एमटीएनएल को कमजोर किया और बाकी कंपनियों के लिए कॉल और डेटा महंगा करने का रास्ता खोला। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुँचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है।
कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर क्यों आठ लाख करोड़ रुपये के घाटे में हैं? उन्होंने कहा कि तत्कालीन विपक्ष (भाजपा) के महान कार्य सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कारण सभी दूरसंचार लाइसेंस रद्द कर दिए गए, फिर विदेशी निवेश नहीं आया। इसलिए वे जिम्मेदार हैं।
सिब्बल ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर को कुछ समय देने की जरूरत है। सरकार को उचित नीति बनाना चाहिए। टेलीकॉम सेक्टर से सरकार को पैसा कमाने के बारे में नहीं सोचना चाहिए, ऐसे सेक्टर पैसे कमाने के लिए नहीं हैं। ये क्षेत्र लोगों को सेवाएं प्रदान करने के लिए हैं।

Related posts

ઓરિસ્સામાં આજે ફની વાવાઝોડુ ત્રાટકશે વડાપ્રધાન મોદીએ પણ શ્રેણીબદ્ધ બેઠકો શરૂ કરી

aapnugujarat

પંજાબમાં એકપણ નવું મંદિર નહીં, પરંતુ સેંકડો ચર્ચ બન્યા છે : ભાજપ

editor

મહિલા અનામત બિલને પસાર કરવા સોનિયા ગાંધીએ વડાપ્રધાન મોદીને પત્ર લખી અપીલ કરી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1