Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

पंकजा मूंडे ने अपने ट्विटर बायो से हटाया बीजेपी का टैग

महाराष्ट्र की राजनीति में विशेष कर जिसे अब प्रतिपक्ष की कुर्सी पर बैठना पड़ा है वह भाजपा में अंदरूनी समीकरण बदलते नजर आ रहे है। भाजपा के बड़े नेता दीवगंत गोपीनाथ मूंदे की बेटी और पूर्व मंत्री पंकजा ने भी देवेन्द्र फदणविस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 12 दिसम्बर को भाजपा छोड़ने का बड़ा फैसला ले सकती है। वे शिवसेना या एनसीपी जोईन कर सकती है।
अपने फेसबुक पोस्ट से महाराष्ट्र की राजनीति में खलबली मचाने वाली बीजेपी नेता और राज्य की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने अब ट्विटर पर हंगामा खड़ा दिया है। पंकजा ने में से पार्टी का नाम हटा दिया है। इसके बाद पहले से चल रहीं अटकलों ने और तेजी पकड़ ली है। बता दें कि पंकजा ने एक फेसबुक पोस्ट में यह लिखा था कि वह आठ से 10 दिन में यह तय करेंगी कि उन्हें कौन से रास्ते जाना है।
पंकजा के पोस्ट के बाद से उनकी नाराजगी को जगजाहिर माना जा रहा था। इसके बाद सवाल उठ रहा था कि क्या वह देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ अपना गुस्सा खुलकर जाहिर करेंगी? सूत्र बताते हैं कि वरिष्ठ नेताओं के सामने अपनी समस्या रखते वक्त पंकजा का सारा गुस्सा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ रहा है। इस बीच उन्होंने पहले फेसबुक पोस्ट कर जल्द ही बड़ा फैसला करने की बात कही तो ट्विटर पर बायो से पार्टी का नाम ही हटा दिया है। ऐसे में अफवाहों और अटकलों ने और भी रफ्तार पकड़ ली है।
फेसबुक पोस्ट में पंकजा ने कहा था, बदले राजनीतिक परिवेश में अपनी ताकत को समझना जरूरी है। मुझे 8-10 दिन तक कुछ चिंतन करना है और मैं 12 दिसंबर को आप सभी से मुलाकात करूंगी। यह हमारे नेता गोपीनाथ मुंडे जी का जन्मदिन है। मैं अगले 8-10 दिन में मैं यह तय कर लूंगी कि मुझे आगे क्या करना है और कौन से रास्ते पर जाना है। बता दें कि पंकजा मुंडे को चुनाव में परली विधानसभा सीट चचेरे भाई धनंजय मुंडे से हार का सामना करना पड़ा था।

Related posts

કાશ્મીર, હિમાચલમાં હિમવર્ષા : ઉત્તર ભારત ઠંડુગાર

aapnugujarat

ભાજપ બંગાળ અને તેની સંસ્કૃતિને હાનિ પહોંચાડે છે : રાહુલ

editor

प्रधानमंत्री ने हरियाणा और महाराष्ट्र के मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने के लिए कहा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1