Aapnu Gujarat
ગુજરાત

बोपल में पानी की टंकी गिरने से 2 की मौत, 5 लोग जख्‍मी

बोपल इलाके में करीब 25 साल पुरानी पानी की टंकी गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच जख्‍मी हो गए। घटनास्थल के नजदीक में ही स्‍कूल है, लेकिन बच्‍चों के बाहर नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। 
अहमदाबाद के बोपल इलाके में संस्कृति फ्लैट व तेजस सकूल के पास बनी एक पुरानी पानी की टंकी सोमवार दोपहर अचानक ढह गई। टंकी के मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों को फायर ब्रिगेड व राहतकर्मियों ने सुरक्षित निकाल लिया। अहमदाबाद के कलक्‍टर विक्रांत पांडे ने बताया कि पानी की टंकी बीस से पच्‍चीस साल पुरानी है। हादसे की जांच कराई जाएगी। पांडे ने हादसे में दो लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है, जबकि पांच को सुरक्षित निकाला गया।
इस घटना को लेकर स्‍थानीय लोगों में रोष व्‍यापत है। उनका कहना है कि प्रशासन से टंकी को हटाने को लेकर कई बार अर्जी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पास में ही स्‍कूल है, लेकिन हादसे के वक्‍त बच्‍चे बाहर नहीं थे। घटनास्‍थल पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां राहत व बचाव के काम में जुटी हुई हैं। अहमदाबाद कलक्‍टर विक्रांत पांडे ने इस घटना के सघन जांच कराने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की बात कही है।

Related posts

સુરતમાં જૈન મુનિએ કબુલ્યું : વિદ્યાર્થીની સાથે મેં સેક્સ માણેલું, તેના નગ્ન ફોટા વોટ્‌સએપ પર મંગાવ્યા હતાં

aapnugujarat

રાજપીપળાની નિઝમશાહ બાવાની દરગાહે અકિદતમંદોએ નિયાઝનો લાભ લીધો

aapnugujarat

પ્રાંતિજ તાલુકા સેવા સદન ખાતે પ્રજાસત્તાક પર્વની ઉજવણી કરવામાં આવી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1