Aapnu Gujarat
મનોરંજન

वीरांगनाओं पर बनें ज्यादा से ज्यादा फिल्में : गुल पनाग

वेब सीरीज ‘रंगबाज फिर से’ में हाल ही में नजर आने वाली अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि लेखकों और फिल्मकारों को वीरांगनाओं पर अधिक से अधिक कहानियां लिखनी और बनानी चाहिए, क्योंकि समाज में ऐसी महिलाओं पर कई सारी कहानियां हैं। गुल ने कहा कि इस कदम का समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। शो ‘रंगबाज फिर से’ के लिए जी5 द्वारा आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम में गुल ने कहा, महिलाओं की ऐसी कई सारी कहानियां हैं, जिनके बारे में बताया जाना आवश्यक है, क्योंकि संसार में नायक कई हैं।
मैं प्रतीकात्मक रूप से महसूस करती हूं कि एक राष्ट्र के रूप में और राष्ट्र के समग्र विकास के इस दौर में हमें वीरांगनाओं की और अधिक कहानियां सामने लाई जानी चाहिए, क्योंकि ऐसी कहानियां पर्याप्त मात्रा में हैं और ऐसी वीरांगनाएं भी कई हैं।
मुझे लगता है कि हम जिस तरह के नायकों का निर्माण करेंगे और उसका प्रभाव हमारे समाज पर पड़ेगा। फिल्म निर्माताओं के तौर पर, हमारे कंधे पर यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है कि हम किस तरह के नायक अपने समाज में देखना चाहते हैं। ‘रंगबाज फिर से’ एक नौजवान की कहानी है, जिसकी जिंदगी राजनीति के प्रभाव के चलते बदल जाती है। नौ एपिसोड के इस सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि कोई अपराधी बनकर पैदा नहीं होता है, लेकिन किस तरह से परिस्थितियां उसे ऐसा बनने पर मजबूर कर देती हैं। इस कार्यक्रम का प्रसारण चैनल जी5 पर होता है।

Related posts

આયુષ માટે સલમાન બીજી ફિલ્મ બનાવવા માટે ઇચ્છુક

aapnugujarat

जेम्स बॉन्ड की नई फिल्म २०१९ में रिलीज होगी

aapnugujarat

રણબીર કપૂરે તખ્ત ફિલ્મ ઠુકરાવી…!!

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1