Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारत के खिलाफ T20 सीरीज के लिए विंडीज टीम का एलान

अनुभवी सुनील नारायण और कीरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ तीन अगस्त से अमेरिका के फ्लोरिडा में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज एंथोनी ब्रांबल पहले दो टी20 के लिये चुनी गई टीम में एकमात्र नया चेहरा है। कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट की अगुवाइ वाली टीम में हरफनमौला आंद्रे रसेल भी है बशर्ते वह फिटनेस टेस्ट में खरे उतरे। वह बाएं घुटने की चोटके कारण विश्व कप से बीच में ही चले गए थे। 
चयन समिति के अंतरिम अध्यक्ष राबर्ट हैंस ने कहा कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल कनाडा में जीटी20 खेलने के कारण इस श्रृंखला में भाग नहीं लेंगे। उनकी जगह जान कैंपबेल को चुना गया है। नारायण ने आखिरी टी20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ दो साल पहले खेला था जबकि पोलार्ड ने पिछले साल नवंबर में आखिरी टी20 में भाग लिया था। भारतीय टीम तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलेगी।

पहले दो टी20 के लिए विंडीज टीम :-

कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), सुनील नारायण, कीमो पाल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड, निकोलस पूरन, रोवमैन पावेल, आंद्रे रसेल, ओशेन थामस, एंथोनी ब्रांबल, जान कैंपबेल, शेल्डन कोटरेल, शिमरोन हेटमायेर, एविन लुईस।

Related posts

સાઈ હોપ વેસ્ટઇન્ડિઝ માટે નવી આશા તરીકે ઉભર્યો

aapnugujarat

ઇગ્લેન્ડના ટેસ્ટ ટીમના કેપ્ટન તરીકે જો રૂટનું રાજીનામું

aapnugujarat

ICC ने अंपायर से उलझने पर ब्रेथवेट को मैच का 15% जुर्माना लगाया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1