Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

प्रवर्तन निदेशालय लगातार दूसरे दिन रॉबर्ट वाड्रा से करेगा पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार दूसरे दिन व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ करेगा। इससे पहले उन्हें मनी लांड्रिंग और बेनामी संपत्ति मामलो में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर बुलाया गया था। ईडी ने उनसे लंदन में खरीदी गई संपत्ति मामले में 9वीं बार पूछताछ की। आज वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा, परिवार का साथ, आत्म निर्धारण और सच पर विश्वास बुरे समय से निपटने में हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। बुरे और अच्छे दिन मेरे लिए दोनों एक समान हैं। स्वस्थ रहें और खुश रहें। सभी को एक अच्छे साप्ताहांत की शुभकामनाएं।
ईडी के सामने पेश होने से पहले वाड्रा ने ट्विटर और फेसबुक पर भी पोस्ट लिखा था। वाड्रा ने लिखा कि वह 11वीं बार जांच एजेंसियों के सामने पेश हो रहे हैं और अब तक उनसे 70 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। उन्होंने लिखा था कि उन्हें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। जब तक उन पर लगे आरोप गलत साबित नहीं हो जाते हैं, वह जांच में सहयोग करते रहेंगे।
हाल ही में ईडी ने वाड्रा को मिली अग्रिम जमानत को रद्द करने की दिल्ली हाईकोर्ट से अपील की थी। साथ ही एजेंसी ने उनके विदेश दौरों का भी विरोध किया था। स्थानीय कोर्ट ने वाड्रा के विदेश जाने की अनुमति देने संबंधी याचिका पर 3 जून तक फैसला सुरक्षित रख लिया था। सूत्रों के अनुसार आज भी ईडी की टीम रॉबर्ट वाड्रा से उनकी लंदन स्थित संपत्ति और उनके करीबी संजय भंडारी के बारे में सवाल पूछ सकती है। ईडी का कहना है कि लंदन वाली संपत्ति को गलत तरीके से खरीदा गया है और इसमें कालेधन का प्रयोग किया गया है।

Related posts

जगन सरकार ने पूर्व सीएम नायडू के बाद अब उनके परिवार की सुरक्षा घटाने का किया फैसला

aapnugujarat

नौकरियां बढ़ाने के लिए कॉर्पोरेट कम्पनियां खोलेंगी 700 MSME क्लस्टर : गडकरी

aapnugujarat

ભારત નવેમ્બરમાં ઇરાન પાસેથી તેલ ખરીદશે નહીં

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1