Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

ट्रंप संग संबंधों पर मुंह बंद रखने के लिए मिली धमकी : पॉर्न स्टार स्टॉमी डैनियल्स का दावा

डॉनल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से पहले उनके साथ संबंध होने का दावा करने वाली पॉर्न स्टार स्टॉमी डैनियल्स ने एक बार फिर अपनी चुप्पी तोड़ी है । एक टीवी कार्यक्रम में स्टॉमी ने कहा है कि ट्रंप संग संबंधों पर मुंह बंद रखने के लिए उन्हें धमकी दी गई थी । स्टॉमी ने बताया कि एक शख्स अचानक उनके सामने आया और कहा कि ट्रंप को अकेला छोड़ दो ।
सीबीएस के ‘६० मिनिट्‌स’ में स्टॉमी में स्टॉमी ने बताया कि साल २०११ यानी ७ साल पहले लास वेगस में यह वाकया हुआ था । स्टॉमी जिनका असली नाम स्टेफनी क्लिफर्ड है, अपनी छोडी सी बेटी के साथ फिटनेस क्लास जा रही थी और तभी एक आदमी उनके सामने आया ।
स्टॉमी ने बताया, एक शख्स मेरे पास आया और कहा ट्रंप को अकेला छोड़ दो । पूरी कहानी भूल जाओ । उस शख्स को मैं जानती नहीं थी, उसने मेरी बेटी की तरफ देखा और कहा कितनी प्यारी बच्ची है । अगर इसकी मां के साथ कुछ होता है तो शर्म की बात होगी । डैनियल्स के मुताबिक, यह बोलने के बाद वह शख्स वहां से चला गया । बता दें कि नवंबर २०१६ में हुए राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिन पहले ही डैनियल्स ने ट्रंप के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसके मुताबिक उन्हे ट्रंप के साथ संबंधों पर अपना मुंह बंद रखना था और इसके एवज में स्टॉमी को १ लाख ३० हजार डाॆलर्स दिए गए थे । इस समझौते को लेकर स्टॉमी ने कहा, मैं यह समझौता करने के लिए इसलिए सहमत हो गई थी क्योंकि मुझे मेरे परिवार और उनकी सुरक्षा की चिंता थी ।

Related posts

U.S. troops leaving Syria will go to Western Iraq : Esper

aapnugujarat

સાઉદી પ્રિન્સ જુગારમાં હાર્યા પાંચ પત્ની

aapnugujarat

ઇઝરાયેલ-પેલેસ્ટાઇનના વિવાદમાં અમેરિકાની એન્ટ્રી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1