Aapnu Gujarat
ગુજરાત

नरेन्द्र पटेल और वरुण की बात का ओडियो सतह पर

गुजरात विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है । भाजपा की मुश्किली कैशकांड के कारण बढती दिख रही है । भाजपा की ओर से एक करोड रुपए में खरीदे जाने के प्रयास का भांडाफोड होने के बाद महेसाणा के पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल ने अब बातचीत की एक विडियो क्लीप होने की बात की है । पटेल ने कैशकांड के संदर्भ में उनकी और वरुण पटेल के बीच हुई ओडियो क्लीप वाइरल की है जिसके चलते गुजरात की राजनीति में फिर एक बार भूकंप की स्थिति देखी जा रही है । बातचीत की ओडियो लिक होने के बाद विरोध प्रदर्शन के बीच पास के पूर्व कन्वीनर ओर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए वरुण पटेल का मोबाइल फोन बंद दिख रहा है । नरेन्द्र पटेल और वरुण पटेल की बातचीत का ओडियो लिक होने के बाद भाजपा की प्रतिष्ठा को एक और बडा झटका लगा है । बातचीत में वरुण पटेल नरेन्द्र पटेल को ६० और ४० फीसदी रकम देने की बात करते दिख रहे है । वरुण पटेल पत्रकार परिषद के दौरान पांच कार्यकर्ताओं को अपने साथ रखने का नरेन्द्र पटेल को आग्रह करते दिख रहे है । वरुण पटेल अन्य कोई चिंता नहीं करने और सभी जवाबदारी उनकी रहेगी उस तरह की बात करते भी दिख रहे है । दूसरी ओर नरेन्द्र पटेल ने दावा किया है कि ओडियो में जो आवाज है वह वरुण पटेल की आवाज है । वह कोई जांच के लिए तैयार है । उल्लेखनीय है कि महेसाणा के पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल गांधीनगर अदालत में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतु वाघाणी, पास के पूर्व कन्वीनर और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए वरुण पटेल, भाजपा के युवा नेता ऋत्विज पटेल, भापजा के प्रदेश प्रवक्ता भरत पंड्या, महेश पटेल और रवि पटेल के खिलाफ केस दायर कर चुके है । इस मामले में तीन तारीख को सुनवाई होगी ।

Related posts

પરમીટ દારૂના ભાવ વધતા ગુજરાતમાં વેચાણને અસર

aapnugujarat

લોકડાઉનના સમય દરમ્યાન ભક્તોને ભગવાન સાથે જોડવા માટે શ્રી સોમનાથ ટ્રસ્ટ દ્વારા નવી ડીઝીટલ સેવા દ્વારા ઇ-સંકલ્પ કરાવવાનો પ્રારંભ..

editor

રાજપીપલા કલેક્ટર કચેરી ઉપરાંત તમામ પાંચેય તાલુકાઓમાં VVPATના ઉપયોગના માર્ગદર્શન માટે તા.૧૫ મી સુધી મોક પોલીંગ સ્ટેશન કાર્યરત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1