Aapnu Gujarat
રમતગમત

सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में होना चाहिए था : लारा

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने सूर्यकुमार यादव को ‘क्लास प्लेयर’ बताया है और कहा है कि 30 साल के इस खिलाड़ी को आस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम में होना चाहिए था। यादव ने मुंबई इंडियंस को पांचवां आईपीएल खिताब दिलाने में बड़ा रोल निभाया था। उन्होंने आईपीएल-13 में 480 रन बनाए थे। उनकी शानदार फॉर्म के बाद भी हालांकि वह आस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाए।
लारा ने स्टार स्पोर्टस से बात करते हुए कहा, “हां, निश्चित तौर पर, वह क्लास खिलाड़ी हैं। मैं सिर्फ उन खिलाड़ियों को नहीं देखता हूं जो रन बनाते हैं। मैं उनकी तकनीक, काबिलियत, दबाव में खेलना, जिस क्रम पर वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, यह देखता हूं। मेरे हिसाब से यादव ने मुंबई के लिए शानदार काम किया।”
“वह हमेशा रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के बाद बल्लेबाजी करने आते थे। वह दबाव में रहते थे और वह नंबर-3 पर आते थे। याद रखिए, सलामी बल्लेबाजों को छोड़कर तीन नंबर का बल्लेबाज किसी भी क्रिकेट टीम में आमतौर पर आपका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होता है, सबसे भरोसेमंद भी होता है। मेरे लिए वह मुंबई इंडियंस के लिए यह थे और मैं इसका कोई कारण नहीं देखता हूं कि वह टीम में क्यों नहीं हैं।”भारत को आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है। इसके बाद छह दिसंबर से टी-20 सीरीज और फिर 17 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Related posts

After 3 month injury Lay off, Maria Sharapova to return for Mallorca Open

aapnugujarat

દર સાતમા બોલે સિક્સર મારે છે હાર્દિક

aapnugujarat

कभी नहीं सोचा था कि ऐसी पारी खेलूंगा : मोर्गन

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1