Aapnu Gujarat
રમતગમત

नाइट राइडर्स के साथ वापस आ उत्साहित हूं : पैट कमिंस

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस आईपीएल-2020 की नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं। कमिंस को दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा। इसी के साथ वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। कमिंस ने एक वीडियो जारी कर नाइट राइडर्स के साथ वापस आने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, दोबारा कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़कर बेहद उत्साहित हूं। मैं कुछ साल पहले यहीं था। ब्रैंडन के साथ काम करने को बेसब्र हूं।
कमिंस 2014 सीजन में नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। उस सीजन हालांकि वह सिर्फ एक मैच खेल पाए थे। बीते तीन साल में कमिंस बड़ा नाम बने हैं। आईपीएल में कमिंस दिल्ली डेयरडेविल्स में 2017 में खेल चुके हैं। पिछले सीजन वह मुंबई इंडियंस में 5.4 करोड़ रुपये में गए थे लेकिन चोट के कारण बाहर हो गए थे।
इसी के साथ कमिंस आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने। उन्होंने बेन स्टोक्स को पीछे किया। स्टोक्स को 14.50 करोड़ में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने लिया था। कमिंस दो करोड़ की बेस प्राइस के साथ आए थे। कमिंस के पास युवराज को सिंह को पीछे छोड़ आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी बनने का मौका आया था लेकिन वह चूक गए। युवराज को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Related posts

AB de Villiers offers to play in 2019 World Cup, but turned down by Cricket South Africa

aapnugujarat

શ્રીલંકાની સીરીઝ ફળી : ભારતીય ખેલાડીઓનું રેન્કિંગ સુધર્યું, રોહિત પાંચમાં સ્થાને

aapnugujarat

महिला हॉकी : भारत ने जापान को 2-1 से हराया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1