Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अक्षय बॉलिवुड के फिट सितारों में से एक हैं

ऐक्टर अक्षय कुमार बॉलिवुड के फिट सितारों में से एक हैं । उनके स्टंट की सराहना प्रशंसक ही नहीं, आलोचक भी करते हैं । अक्षय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है । अक्षय फिल्मों और सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपने स्टंट का कारनाम दिखाते रहते हैं । अक्षय कुमार का लेटेस्ट स्टंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए उनके विडियो में देखा जा सकता है ।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए विडियो में अक्षय कुमार साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं । इसके बाद वह साइकल की हैंडल छोड़कर बॉक्सिंग करने लगते हैं । साइकल चलाते हुए लगातार बॉक्सिंग कर रहे अक्षय का स्टंट बिल्कुल अलग तरह का है । उनका यह विडियो वायरल हो रहा है । इस विडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं ।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस विडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है, काफी फ्री महसूस कर रहा हूं । जैसलमेर की रेगिस्तानी सड़कों पर बिना हैंडल पकड़े साइकलिंग कर रहा हूं । लाइफ में बैलेंस और स्टेबिलिटी जरूरी है । कृपया ऐसा सड़कों पर करने की कोशिश न करें । अक्षय कुमार ने पिछले हफ्ते भी फिटनेस विडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था । इस विडियो में वह नेक एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं । यह विडियो भी जैसलमेर का ही हां, जहां वह इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं ।

Related posts

પ્રિયંકા ચોપરાનું સિડનીના મેડમ તુસાદના મ્યુઝિયમમાં સ્ટેચ્યુ

aapnugujarat

સુબ્રત દત્તાની આવનારી વેબ સિરીઝ લાલ બઝાર સચ્ચાંઈ અને બુરાઈના સંઘર્ષ પર આધારિત

editor

प्रियंका चोपड़ा को मिला ‘श्रीदेवी एक्सलेंस अवॉर्ड’

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1