Aapnu Gujarat
રમતગમત

सरे के साथ खेलते नजर आएंगे अमला

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हाशिम अमला इंग्लिश काउंटी क्लब सरे के साथ जुड़ने को तैयार हैं। अमला कोलपैक डील के तहत सरे के साथ दो साल का करार करने पर राजी हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सरे को उम्मीद है कि इससे पहले कि संभावित नो डील ब्रेक्सिट कोलपैक डील के भविष्य पर सवालिया निशान खड़ा कर दे, यह करार इस सप्ताह के अंत तक और यह महीना समाप्त होने से पहले ही समय रहते पूरा हो जाए। सरे के अलावा अमला से मिडिलसेक्स और हैम्पशायर के प्रतिनिधि भी चर्चा कर रहे हैं।
मोर्ने मोर्केल के बाद क्लब द्वारा दूसरा कोलपैक करार करने की काफी आलोचना हो रही है लेकिन क्लब ने इसके पीछे तर्क दिया है कि वह अंतर्राष्ट्रीय टीमों की जिम्मेदारी में व्यस्त बड़े खिलाड़ियों से हो रहे नुकसान की भरपाई करने की कोशिश कर रहे हैं।
अमला ने इंग्लैंड में इसी साल खेले गए वनडे विश्व कप के बाद अगस्त में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह दिया था। उन्होंने हालांकि एक बात साफ कह दी थी कि वह घरेलू क्रिकेट के अलावा दक्षिण अफ्रीका की टी-20 मंजासी सुपर लीग खेलते रहेंगे। अमला ने खेल के तीनों प्रारूपों में अपने देश के लिए कुल 349 मैच खेले हैं और 18,000 से ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने इस दौरान कुल 55 शतक और 88 अर्धशतक जमाए हैं।

Related posts

બ્રિજભૂષણના નજીકના સાથી WFIની ચૂંટણી જીત્યા બાદ સાક્ષી મલિકે કુસ્તી છોડી

aapnugujarat

भारत में सीरीज शानदार होगी : वार्नर

aapnugujarat

ઓસ્ટ્રેલિયા સામેની શ્રેણીમાં હાર્દિક પંડ્યા ઇજાગ્રસ્ત થતાં આઉટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1