Aapnu Gujarat
રમતગમત

बुमराह की फिटनेस को लेकर द्रविड़ से बात करेंगे गांगुली

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि वह यह पता लगाने का प्रयास करेंगे कि आखिरकार क्यों बेंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का फिटनेस टेस्ट करने का इंकार कर दिया था। यहां आयोजित एक कार्यक्रम से इतर गांगुली ने कहा, मैं पता लगाने की कोशिश करूंगा कि असल कारण क्या है। एनसीए हर इंटरनेशनल क्रिकेटर के लिए पहला और अंतिम पड़ाव होना चाहिए।
गांगुली ने कहा, मैंने अभी दो महीने पहले ही कामकाज सम्भाला है। मैं इस सम्बंध में राहुल द्रविड़ से बात करुं गा। मैं उनसे कुछ बार मिला हं। हम इस समस्या को समझते हैं और इसे हल करने की कोशिश करेंगे। बाहर से लगता है कि मामला कुछ और है। बुमराह जब एनसीए गए थे तब मैं सिस्टम में नहीं था। क्या हुआ? अगर आप मुझसे पूछेंगे तो एनसीए भारतीय पेसरों के लिए अंतिम पड़ाव है। हर चीज एनसीए से होकर गुजरनी चाहिए औ्र इसी कारण मैं कर रहा हूं कि हम इसका जवाब खोजने की कोशिश करेंगे।
बुमराह विश्व कप के बाद से ही चोटिल हैं और अब सुधार की अंतिम प्रक्रिया में हैं। वह वेस्टइंडीज के साथ विशाखापट्टनम में हुए दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान नेट प्रेक्टिस के लिए पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कई कारणों से बुमराह एनसीए में फिटनेस टेस्ट नहीं दे सके। सूत्रों ने बताया कि बुमराह ने टीम प्रबंधन को कहा था कि वह रीहैब के लिए एनसीए जाने को इच्छुक नहीं हैं। एनसीए बुमराह का फिटनेस टेस्ट करने को इच्छुक नहीं था क्योंकि रीहैब के दौरान बुमराह ने निजी फिटनेस स्पेशलिस्ट से काम लिया था। वह रिहैब के लिए एनसीए नहीं गए थे।

Related posts

फाइनल में पहुंची बंगाल वॉरियर्स

aapnugujarat

कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे भारतीय शटलर पी. कश्यप

aapnugujarat

શ્રીલંકાએ રેકોર્ડ લક્ષ્યનો પીછો કરતા ઝિમ્બાબ્વેને હરાવ્યું

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1