Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

राम मंदिर को लेकर बोले राउत- हमारे लिए तो मोदी जी, योगी जी ही सुप्रीम कोर्ट

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे की 16 जून को होने वाली अयोध्या यात्रा से पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा है, इस बार राम मंदिर निर्माण कोई नहीं रोक सकता है। हमारे लिए तो मोदी जी, योगी जी और जनता ही सुप्रीम कोर्ट है। हम सब मिलकर इस बार राम मंदिर बनवा देंगे। ये कोई क्रेडिट की लड़ाई नहीं है। मंदिर निर्माण का फैसला जनता का है। कानून चलता रहेगा, लेकिन राम के लिए कौन सा कानून? राउत ने कहा, योगी जी की सबसे ज्यादा आस्था राम मंदिर में है। हम योगी और मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर बनायेंगे कानून अपनी जगह पर है, न्यायालय को हम मानते है।
लेकिन अब फैसले की घड़ी आ गई है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, मैं योगी जी का आशीर्वाद लेने आया हूं। वह सीएम बाद में हैं पहले एक साधु है। संजय राउत ने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर कहा कि वह भी सीएम योगी का आशीर्वाद लेंगे। 16 जून को उद्धव ठाकरे अयोध्या आएंगे। संजय राउत ने बताया कि योगी आदित्यनाथ की अयोध्या यात्रा का स्वागत किया है। 
विपक्षियों पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा, आप राम का नाम का जप करो, आपको किसने रोका है। आपको वोट मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि विरोधियों को देखिए। बिहार, एमपी, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, मुंबई में जाओ…विपक्ष कहां है, अगर विपक्ष सोचता है कि राम राम का नाम लेने से जीतती हैं तो आप भी लीजिए.. आप आईए राम मंदिर के निर्माण के कार्य में हमारे साथ आएं।

Related posts

ફેક ન્યુઝ પર માર્ગદર્શિકા પરત લેવા વડાપ્રધાનનો આદેશ

aapnugujarat

गन्ना किसानों को एक्सपोर्ट सब्सिडी को कैबिनेट की मंजूरी

aapnugujarat

कुंभ के बाद पर्यटन की दृष्टि से पहले स्थान पर होगा युपी : योगी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1