Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

पुलवामा के त्रासल इलाके में सेना के साथ मुठभेड़ के दौरान ३ आतंकी ढेर

हिज्बुल मुजाहिद्दीन के गढ़ कहे जाने वाले पुलवामा के त्रासल इलाके में सेना ने गुरुवार को तीन आतंकियों को मार गिराया है । खुफिया सूत्रों से इलाके में आतंकियों की मूवमेंट होने की जानकारी मिलने के बाद हुई इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है । वहीं इस पूरी कार्रवाई के बाद से ही पुलवामा जिले में भारी हिंसा हुई है ।
सेना के मुताबिक, गुरुवार सुबह खुफिया सूत्रों से जवानों को पुलवामा में आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिले थे । इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए सेना की ४२ राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ ने त्रास के पहाड़ी इलाकों में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरु किया । इस कार्रवाई के दौरान ही जंगल में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू की, जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई कर आतंकियों की घेराबंदी की । इस अभियान में सेना ने ३ आतंकियों को मार गिराया, वहीं ऑपरेशन में सेना का एक जवान घायल हुआ ।
बाद में हालत गंभीर होने पर उन्हें उधमपुर स्थि कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया । सेना ने एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है । त्राल में हुई इस कार्रवाई के बाद पुलवामा जिले में काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही । इस दौरान अवंतिपोरा और त्राल के कुछ इलाकों में हिंसक प्रदर्शन भी हुए । सीआरपीएफ के जवानों ने आंसू गैस के गोले दागकर उपद्रवियों को खदेड़ा ।

Related posts

દેશમાં કોવિડ ૧૯નાં કેસોમાં ઘટાડો

editor

Rajnath Singh accorded rousing reception at INS Dega airport and naval base during visit to HQ of the Eastern Naval Command (ENC)

aapnugujarat

सुषमा स्वराज के निधन पर कैप्टन सरकार ने घोषित किया आधे दिन का अवकाश

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1