Aapnu Gujarat
મનોરંજન

शाहिद अब अगली फिल्म की शूटींग में व्यस्त

‘पद्मावत’ और बत्ती ‘गुल मीटर चालू’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके शाहिद कपूर अब अपनी अगली फिल्म की शूटींग में लग चुके है । यह फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिन्दी रीमेक है । इस फिल्म का नाम रखा गया है कबीर सिंह । इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है संदीप वांगा और कियारा अडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी । शाहिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है । पोस्टर में ब्लैक बैकग्राउंड है, जिसपर लाल कलर के हाथ का पंच और फिल्म का नाम लिखा है । इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, अर्जुन रेड्डी को ढेर सारा प्यार मिला और तारीफें मिली और अब वक्ते हैं कबीर सिंह का । तैयार हो जाए उन्हें २०१९ में देखने के लिए ।
तेलुगू वर्जन फिल्म का निर्देशन कर चुके कबीर सिंह ने कहा कि फिल्म के हिन्दी वर्जन पर काम शुरू करना उत्साह भरी जर्नी थी । उन्होंने बताया, कबीर फिल्म के लीड किरदार का नाम है और कबीर सिंह का पंच और पागलपन भी ढीक वैसा ही होगा जैसा अर्जुन रेड्डी का था । बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और मसूरी में होगी ।
फिल्म में शाहिद के ४ अलग अलग लुक होंगे और तीन महीने से ज्यादा वक्त से फिल्म की तैयारी शुर हो चुकी है । इसे प्रड्यूस कर रहे है ञ्ज-स्द्गह्म्द्बद्गह्य और ष्टद्बठ्ठद्ग१ स्टुडियोज प्रॉडकशन

Related posts

સેક્સી સની લિયોન બંગાળી ફિલ્મમાં નાનકડા રોલમાં છે

aapnugujarat

જેકલીન ફનાર્ન્ડિઝે વિદેશ જવા પરવાનગી માંગવા દિલ્હી કોર્ટમાં અરજી કરી

aapnugujarat

અજય સાથે લગ્ન કરવાનો નિર્ણય કપરો હતો : કાજોલ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1