Aapnu Gujarat
ગુજરાત

घाटलोडिया में अंडरग्राउन्ड डाला गया टेलिफोन के केबल की चोरी

घाटलोडिया -सोला रोड पर स्थित अंडरग्राउन्ड केबल के वायर की चोरी हुई होने की शिकायत घाटलोडिया पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गई है । घाटलोडिया रोड पर एक ही दिन में टेलिफोन और इन्टरनेट कनेक्शन की कई शिकायत ऑनलाइन मिलने पर कंपनी के कर्मचारियों ने जांच की है जिसमें जानने को मिला है कि कुछ अज्ञात शख्सों ने अंडरग्राउन्ड केबल के वायर काटकर करीब १० लाख रुपये के केबल की चोरी की थी ।
नारणपुरा टेलिफोन एक्सचेन्ज के डीविजनल इंजीनियर ने गत सोमवार को नारणपुरा-घाटलोडिया- चांदलोडिया क्षेत्र में स्थित टेलिफोन और इन्टरनेट कनेक्शन की कॉम्प्युटर में जांच करने पर टेलिफोन और ब्रोडबेन्ड कनेक्शन बंद होने के मामले में ग्राहकों की कई शिकायत देखने को मिली है ।
घाटलोडिया रोड पर अंडरग्राउन्ड लाइन में लीकेज हुए होने का मालूम होने से कंपनी के डीविजनल इंजीनियर तथा अधिकारी चेकिंग करने के लिए निकले थे । इस दौरान कांकरिया हनुमान मंदिर के निकट स्थित अंडरग्राउन्ड लाइन का ढक्कन खुले होने का बताया था । अधिकारियों ने ढक्कन खोलकर देखने पर छह जितने टेलिफोन के केबल काट दिए गए थे । अन्य जगहों पर अंडरग्राउन्ड डक में भी केबल काट दिए गए थे । हनुमान मंदिर से बाबा रामदेव कॉम्प्लेकस तक अंडरग्राउन्ड केबल की जांच करने पर करीब १४०० मीटर केबल अनुमानित १० लाख रुपये की चोरी करने का मालूम हुआ था । किसी अज्ञात व्यक्ति ने अंडरग्राउन्ड डक खोलकर किसी साधन के द्वारा केबल काटकर चोरी की गई है । इस मामले में नारणपुरा टेलिफोन एक्सचेन्ज डीविजनल इंजीनियर अशोक पटेल ने घाटलोडिया पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गई है और शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

ગુજરાત કોલેજ ખાતે ૬ EVMસ્ના સીલ તુટેલા દેખાતાં હોબાળો

aapnugujarat

Two Gram Panchayats of Mundra taluka of Kutch will be given the status of a joint municipality

editor

લીંબડી કેળવણી મંડળ દ્વારા બાળકોને સન્માનિત કરાયા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1